विज्ञापन

Liton Das vs Rishab Pant : "भाई मुझे क्यों मार रहे..", पंत और लिटन दास के बीच लाइव मैच में हुई भिड़ंत, मचा बवाल, Video

Liton Das vs Rishab Pant viral video, बांग्लादेश के हसन महमूद ने कमाल की गेंदबाजी की है और तीन विकेट अपने नाम करने में अबतक सफल हो गए हैं. लंच ब्रेक के समय भारत ने तीन विकेट पर 88 रन बना लिए हैं.  

Liton Das vs Rishab Pant : "भाई मुझे क्यों मार रहे..",  पंत और लिटन दास के बीच लाइव मैच में हुई भिड़ंत, मचा बवाल, Video
Liton Das

Liton Das vs Rishab Pant viral video : बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs BAN 1st Test) के दौरान पहले घंटे के खेल के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स को चौंका दिया, दरअसल, पंत और लिटन दास एक दूसरे से उलझते हुए नजर आए हैं. दोनों एक दूसरे से बहस करते दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ गुस्से से कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के सामने आकर बहस करते दिखे हैं . जो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है उसमें पंत, बांग्लदेश के विकेटकीपर लिटन दास से यह कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि, "उसको फेंको ना भाई मुझे क्यों मार रहे हो". इस वीडियो को देखकर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

दरअसल हुआ ये कि,  जब भारत के तीन विकेट गिर गए थे और पंत क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. ऐसे में भारतीय पारी के 16वें ओवर में यशस्वी जायसवाल के एक शॉट पर रन लेकर ऋषभ पंत नॉनस्ट्राइक एंड से स्ट्राइक एंड पर पहुंचे तो थ्रो पंत के पैड से लगकर गेंद की दिशा बदल गई. जिससे लिटन दास थ्रो को कलेक्ट नहीं कर पाते हैं. ऐसे में लिटन दास, पंत से बात करने लग जाते हैं. ऐसे में पंत, लिटन दास से कहते हैं " उसको भी तो देखो मेरे को क्यों मार रहा है". लिटन दास इसका जवाब देते हुए कहते हैं "वो तो मारेगा ही". इतना कहकर लिटन दास जाने लग जाते हैं, जिसके बाद पंत भी बहस छोड़कर बल्लेबाजी के लिए चले जाते हैं.

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. भारत की शुरुआत बेहद ही खराब रही थी, कप्तान रोहेित शर्मा केवल 6 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं, दूसरी ओर पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 6 रन ही बना सके, इसके अलावा शुभमन गिल के लिए आजका दिन बेहद ही खराब रहा. गिल अपना आज खाता भी नहीं खोल पाए हैं. 

वहीं, बांग्लादेश के हसन महमूद ने कमाल की गेंदबाजी की है और तीन विकेट अपने नाम करने में अबतक सफल हो गए हैं. लंच ब्रेक के समय भारत ने तीन विकेट पर 88 रन बना लिए हैं.  

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, मुशफिकुर रहीम, मोमिनुल हक, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, नाहिद राणा, तस्कीन अहमद, हसन महमूद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Yashasvi Jaiswal: टेस्ट क्रिकेट में जायसवाल का धमाका, ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया
Liton Das vs Rishab Pant : "भाई मुझे क्यों मार रहे..",  पंत और लिटन दास के बीच लाइव मैच में हुई भिड़ंत, मचा बवाल, Video
Rohit Sharma Sad Reaction goes viral after virat kohli lose his wicket on 6 runs to hasan mahmud
Next Article
Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने ऐसे गंवाया विकेट, रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com