विज्ञापन

4,4,6,4, लिटन दास ने नसीम शाह को जी भर के धोया, वजह बनें बाबर आजम, VIDEO

Liton Das Scored 18 Runs in 1 Over of Naseem Shah: रावलपिंडी टेस्ट की पहली पारी में बाबर आजम के साथ हुए वाद विवाद के बाद लिटन दास ने नसीम शाह की जमकर खबर ली और देखते ही देखते उनके एक ओवर में 18 रन कूट दिए.

4,4,6,4, लिटन दास ने नसीम शाह को जी भर के धोया, वजह बनें बाबर आजम, VIDEO
Liton Das

Liton Das Scored 18 Runs in 1 Over of Naseem Shah: मौजूदा समय में बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान दौरे पर है. जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज शुरू होने से पूर्व एक्सपर्ट मेजबान टीम को जीत का प्रबल दावेदार मान रहे थे, लेकिन शुरुआती 4 दिनों के बाद सभी की भविष्यवाणियां उलटी साबित होती हुई नजर आ रही हैं. पाकिस्तान के पहली पारी में बनाए गए 448/6d रन के जवाब में बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 565/10 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है. यही नहीं बांग्लादेशी गेंदबाजों ने दूसरी पारी में मेजबान टीम को एक बड़ा झटका भी दे दिया है. विपक्षी टीम के युवा सलामी बल्लेबाज सैम अयूब दूसरी पारी में बिना कुछ खास कारनामा किए महज 1 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हो गए हैं.

रावलपिंडी टेस्ट के चौथे दिन का खेल कई मायनों में यादगार रहा. बांग्लादेश की तरफ से जहां अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने शतक जड़ते हुए कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए. तो वहीं पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान बाबर आजम के स्लेज करने के बाद लिटन दास ने भी अपना तेवर दिखाया.

लिटन दास ने नसीम शाह के 1 ओवर में कूट दिए 18 रन

लिटन दास के गुस्से का शिकार विपक्षी टीम के युवा स्टार नसीम शाह बने. शाह जब अपनी टीम की तरफ से पारी का 89वां ओवर डालने आए तो तिलमिलाए लिटन दास ने उनके इस ओवर की शुरुआती 2 गेंदों पर 2 बेहतरीन चौके जड़ते हुए अपने पूरे गुस्से का पूरा इजहार किया. 

शाह के ओवर में 2 चौके लगाने के बावजूद भी लिटन का पेट नहीं भरा. तीसरी गेंद पर बीट होने के बाद उन्होंने चौथी गेंद पर हवाई फायरिंग की और गेंद को छक्के के लिए सीमा रेखा के बाहर पहुंचा दिया. इसकी अगली ही गेंद यानी 5वीं गेंद पर भी उन्होंने एक दनदनाता हुआ चौका जड़ा और न कहते हुए भी बाबर के स्लेज का जवाब शानदार तरीके से दे दिया.

रावलपिंडी टेस्ट की पहली पारी में लिटन दास का प्रदर्शन 

बात करें रावलपिंडी टेस्ट की पहली पारी में लिटन दास के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 78 गेंदों का सामना किया. इस बीच 71.79 की स्ट्राइक रेट से 56 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 1 बेहतरीन छक्का निकला. 

यह भी पढ़ें- Mushfiqur Rahim: इतिहास के पन्नों में अमर हुए मुशफिकुर रहीम, रचा गजब का इतिहास
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "बल्लेबाजों को यहां पंत की तरह बैटिंग करने की जरुरत", जानें क्यों दी अश्विन ने यह सलाह
4,4,6,4, लिटन दास ने नसीम शाह को जी भर के धोया, वजह बनें बाबर आजम, VIDEO
Virat Kohli and Babar Azam will Play in the Same Team in Afro Asian Cup 2024 as per report
Next Article
Big Breaking: 17 साल बाद होने वाले इस टूर्नामेंट में बाबर-विराट एक साथ मचाएंगे धमाल -रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com