कोहली ने मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स बोले- प्लेइंग XI से शमी आउट

WTC Final: वर्ल्ड चैपियनशिप फाइनल (World Test ChampionShip) के लिए केवल 4 दिन का समय शेष है. भारतीय टीम ने टेस्ट चैंपियनशिप से पहले जमकर अभ्यास किया है. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing XI) क्या होगी उसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस हो रही है

कोहली ने मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स बोले- प्लेइंग XI से शमी आउट

कोहली ने मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर

WTC Final: वर्ल्ड चैपियनशिप फाइनल (World Test ChampionShip) के लिए केवल 4 दिन का समय शेष है. भारतीय टीम ने टेस्ट चैंपियनशिप से पहले जमकर अभ्यास किया है. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing XI) क्या होगी उसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस हो रही है. खासकर मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा में से किसे प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा, इसे लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट पंडित बहस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर इसी बहस के बीच सिराज और इशांत शर्मा की तस्वीर शेयर कर दी है. तस्वीर शेयर कर कोहली ने कैप्शन में जो बातें लिखी है उससे फैन्स यह अंदाजा लगाने लगे हैं कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में दोनों को ही भारतीय प्लेइंग इलेवन में मौका मिल जाएगा.

WTC Final में मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा से से कौन होगा प्लेइंग XI में शामिल, देखें रिकॉर्ड क्या कहते हैं

भारतीय कप्तान ने दोनों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये सभी तेज गेंदबाज हर रोज हावी रहते हैं.' कोहली के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सिराज और इशांत के  अलावा थोड़ी दूर में मोहम्म्द शमी भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इस तस्वीर को देखकर यह कयास लगाने लगे हैं कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय प्लेइंग इलेवन से शमी का पत्ता कट गया है.

दुनिया का इकलौता ओपनर बल्लेबाज जो टेस्ट में कभी आउट नहीं हुआ

बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने इंट्रा स्क्वाड मैच भी खेला जिसमें ऋषभ पंत, केएल राहुल सिराज, इशांत शर्मा और रोहित शर्मा ने शानदार परफॉर्मेंस किया, वहीं, रविंद्र जडेजा ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर विरोधी टीम को टेंशन जरूर दे दिया है.

शाहिद अफरीदी ने चुनी ऑल टाइम बेस्‍ट XI, स्‍टार दिग्गजों की भरमार, लेकिन भारत से केवल एक खिलाड़ी

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 1-0 से जीतकर भारतीय टीम के सामने चुनौती पेश कर दी है. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने कीवी टीम के परफॉर्मेंस को देखकर यह बयान भी दे दिया है कि इस ऐतिहासिक फाइनल का विजेता न्यूजीलैंड की टीम होगी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com