मैच जीतने पर केन्या की महिला बल्लेबाजों ने किया धांसू डांस, जीत की खुशी में जमकर नाचे, देखें Video

कैरेबियन खिलाड़ी अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और अलग तरह के डांस के लिए भी जाने जाते हैं. हमने क्रिकेट के मैदान पर क्रिस गेल से लेकर ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्गज वेस्टइंडीज खिलाड़ियों को बीच मैदान पर डांस करते हुए देखा है जिसने फैन्स का खूब मनोरंजन किया है

मैच जीतने पर केन्या की महिला बल्लेबाजों ने किया धांसू डांस, जीत की खुशी में जमकर नाचे, देखें Video

मैच जीतने पर केन्या की महिला बल्लेबाजों ने किया धांसू डांस

कैरेबियन खिलाड़ी अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और अलग तरह के डांस के लिए भी जाने जाते हैं. हमने क्रिकेट के मैदान पर क्रिस गेल से लेकर ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्गज वेस्टइंडीज खिलाड़ियों को बीच मैदान पर डांस करते हुए देखा है जिसने फैन्स का खूब मनोरंजन किया है. लेकिन वहीं, अब केन्या टीम (Kenya) की महिला खिलाड़ियों ने भी अपने डांस का जलवा बीच मैदान पर दिखाना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें जीत के बाद केन्या की महिला खिलाड़ी पवेलियन आते समय मटक-मटक कर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

दीपक चाहर नजर आए 'गजनी' लुक मे, देखकर साक्षी धोनी भी रह गईं दंग, बोलीं- खतरनाक..'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो केन्या की महिला खिलाड़ी मार्गरेट नोगोचे और शेरोन जुमा (Kenya women's Margaret Ngoche and Sharon Juma Dance video) का है, जो नाइजीरिया के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद डांस करते हुए पवेलियन की ओर जाती हुईं नजर आ रहीं हैं. दोनों महिला खिलाड़ी जीत के बाद एक दूसरे के साथ डांस करते हुए पिच से अपने पवेलियन की ओर गईं. दोनों खिलाड़ियों द्वारा किए गए इस डांस ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

बता दें कि क्विबुका वीमंस टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Kwibuka Women's T20 Tournament) में यह नजारा देखने को मिला है, जब केन्या की टीम ने नाइजीरिया को हराया तो दोनों खिलाड़ियों ने इसका जश्न डांस करके मनाया.

इरफान पठान और स्कॉट स्टायरिस ने की भविष्यवाणी, 'यह टीम 6 विकेट से जीतेगी WTC फाइनल..'


इस टी-20 मैच में नाइजीरिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 105 रन बनाए थे जिसके जवाब में केन्या की टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com