MS Dhoni: आखिरी ओवर में माही मैजिक ने मचाया तूफान, तो करीना और नेहा धूपिया ऐसे हुई हैरान, रिएक्शन हुआ वायरल

MS Dhoni in Last Over: चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma Century) के शतक के बावजूद इंडियन प्रीमियर (IPL 2024) लीग में मुंबई इंडियन्स को 20 रन से हरा दिया.

MS Dhoni: आखिरी ओवर में माही मैजिक ने मचाया तूफान, तो करीना और नेहा धूपिया ऐसे हुई हैरान, रिएक्शन हुआ वायरल

MS Dhoni Sixes in Last Over

MS Dhoni Sixes in Last Over: कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अर्धशतक के बाद मथीसा पथिराना की तूफानी गेंदबाजी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma Century) के शतक के बावजूद इंडियन प्रीमियर (IPL 2024) लीग में रविवार को यहां मुंबई इंडियन्स को 20 रन से हरा दिया. सुपरकिंग्स के 207 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन्स की टीम पथिराना (28 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने रोहित की 63 गेंद में पांच छक्कों और 11 चौकों से नाबाद 105 रन की पारी के बावजूद छह विकेट पर 186 रन ही बना सकी. रोहित ने इशान किशन (23) के साथ पहले विकेट के लिए 70 और तिलक वर्मा (Tilak Varma) के साथ तीसरे विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की लेकिन मुंबई को जीत नहीं दिला सके.

धोनी (MS Dhoni Sixes in Last Over) की आखिरी ओवर में बल्लेबाज़ी देखकर जहां पूरा क्रिकेट जगत झूम उठा वही मैदान में मौजूद बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और नेहा धूपिया (Neha Dhupia viral reaction) ने धोनी की आतिशी बल्लेबाज़ी को देखकर झूम उठी और नेहा धूपिया की हैरानी भरी रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पारी के अंतिम ओवर में डेरिल मिचेल (17) ने पंड्या की गेंद पर नबी को कैच थमाया जिसके बाद धोनी ने लगातार तीन छक्के के साथ टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया. अंतिम ओवर में 26 रन बने. पंड्या दो विकेट चटकाकर मुंबई के सबसे सफल गेंदबाज रहे लेकिन उन्होंने तीन ओवर में 43 रन लुटाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com