जस्टिन लैंगर का मस्तमौला अंदाज, सड़क चलते बच्चे से करने लगे शरारत, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Justin Langer Heartwarming Interaction With Kids in Lucknow: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए शुरुआती 2 सीजन में मुख्य कोच की भूमिका एंडी फ्लावर ने निभाई थी. हालांकि, आईपीएल 2024 से पूर्व फ्रेंचाइजी ने बड़ा फैसला लेते हुए जस्टिन लैंगर को यह जिम्मेदारी सौंपी है.

जस्टिन लैंगर का मस्तमौला अंदाज, सड़क चलते बच्चे से करने लगे शरारत, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Justin Langer, Lucknow Super Giants

Justin Langer Heartwarming Interaction With Kids in Lucknow: लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह सड़क के किनारे खड़े कुछ बच्चों के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में लखनऊ के कोच को अपनी कार में बैठे हुए देखा जा सकता है. इस बीच सड़क किनारे जब एक महिला अपने बच्चों के साथ खड़ी थी तब उन्होंने बच्चों से बात करनी शुरू कर दी. उन्होंने बच्चे की तरफ अपने बॉटल को दिखाते हुए इशारे में कहा, 'तुम पी रहे हो. देखो, मेरे पास भी है.' इसके बाद महिला लैंगर को बाय बोलते हुए पीछे चली जाती है. इसपर लैंगर को भी बच्चों को बाय करते हुए देखा गया. 

लैंगर की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर रही है लखनऊ

जस्टिन लैंगर की अगुवाई में अबतक लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन बेहद सराहनीय रहा है. टीम ने जारी सीजन में कुल 4 मुकाबले खेले हैं. इस बीच 3 मुकाबलों में लखनऊ को जीत मिली है, जबकि महज 1 मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. टीम मौजूदा समय में 6 अंकों (+0.775) के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है. 

एंडी फ्लावर की जगह लखनऊ के बेड़े में आए हैं जस्टिन लैंगर

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए शुरुआती 2 सीजन में मुख्य कोच की भूमिका एंडी फ्लावर ने निभाई थी. हालांकि, आईपीएल 2024 से पूर्व फ्रेंचाइजी ने बड़ा फैसला लेते हुए जस्टिन लैंगर को यह जिम्मेदारी सौंपी है. लैंगर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को भी क्रिकेट के गुर सीखा चुके हैं.

जस्टिन लैंगर का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर 


जस्टिन लैंगर अपने क्रिकेट करियर के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 113 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 189 पारियों में 7856 रन निकले. लैंगर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 3 दोहरा शतक, 23 शतक और 30 अर्धशतक दर्ज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- हार्दिक को कप्तानी से निकाल देना चाहिए, उसकी कैप्टेंसी बहुत खराब है, किसने लगा दी पंड्या की क्लास? VIDEO