जोफ्रा आर्चर ने वापसी मैच में साबित की मैच फिटनेस

आर्चर (Jofran Archer) ने कहा, 'मेरी फिटनेस अच्छी है. मुझे लगता है कि मैंने अच्छी गेंदबाजी की. मैं पिछले सप्ताह ससेक्स की दूसरी श्रेणी की टीम के लिये खेला था और आत्मविश्वास हासिल करना अच्छा रहा तथा मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.'

जोफ्रा आर्चर ने वापसी मैच में साबित की मैच फिटनेस

जोफ्रा आर्चर इंटरनेशनल क्रिकेट का आकर्षण हैं

लंदन:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में सफल वापसी करते हुए दो विकेट लिए. यह पिछले डेढ़ महीने से भी अधिक समय में उनका पहला प्रतिस्पर्धी मैच था. इस तरह आर्चर (Jofra Archer) ने वापसी के बाद साबित कर दिया है कि उनके पास जरूरी मैच फिटनेस है और वह शीर्ष स्तर इंग्लैंड के लिए फिर से खेलने के लिए तैयार हैं.

सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

आर्चर ने ससेक्स की तरफ से केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच में वीरवार को वापसी की तथा 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिये. उन्होंने जॉक क्राउली और केंट के कप्तान बेल ड्रूमंड को आउट किया और विरोधी टीम को 145 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभायी.

आर्चर ने कहा, 'मेरी फिटनेस अच्छी है. मुझे लगता है कि मैंने अच्छी गेंदबाजी की. मैं पिछले सप्ताह ससेक्स की दूसरी श्रेणी की टीम के लिये खेला था और आत्मविश्वास हासिल करना अच्छा रहा तथा मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.'

बेन स्टोक्स ने फैंस को दी जानकारी कब लौटेंगे क्रिकेट मैदान पर


आर्चर ने इससे पहले अपना अंतिम मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 20 मार्च को पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के रूप में खेला था. उनके दायें हाथ में कांच का टुकड़ा फंसा हुआ था जिसके लिए उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ा. यह तेज गेंदबाज जनवरी में अपने घर में चोटिल हो गया था. इस चोट के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से बाहर हो गए थे. यह टूर्नामेंट बाद में स्थगित कर दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​