विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2021

जो रूट ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिखा रहे थे तारे, आउट होते ही बीच मैदान में कर दी यह हरकत, देखें Video

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मिचेल स्टार्क का शिकार बनने के बाद बीच मैदान में आपा खो बैठे इंग्लिश कैप्टन जो रूट. उसके बाद जो किया...

जो रूट ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिखा रहे थे तारे, आउट होते ही बीच मैदान में कर दी यह हरकत, देखें Video
इंग्लिश कप्तान जो रूट
मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच जारी 'द एशेज' श्रृंखला का तीसरा महत्वपूर्ण मुकाबला शुरू हो गया है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक संघर्ष मेलबर्न (Melbourne) स्थित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में जारी है. इस अहम मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने पर मजबूर हुई इंग्लिश टीम की कुछ खास शुरुआत नहीं हुई है. 

दरअसल इंग्लिश टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 138 रनों पर अपने सात अहम विकेट गंवा चुकी है. टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद (0), जैक क्राउले (12), डेविड मलान (14), कैप्टन जो रूट (50), बेन स्टोक्स (25), विकेटकीपर खिलाड़ी जोस बटलर (03) और मार्क वुड (06) हैं. टीम के लिए मौजूदा समय में जॉनी बेयरस्टो 70 गेंद में दो चौके की मदद से 29 और ओली रॉबिन्सन बिना खाता खोले मैदान में टिके हुए हैं. 

बस कुछ रन और, फिर इस महा रिकॉर्ड पर होगा जो रूट का कब्जा

इंग्लिश टीम को मेलबर्न टेस्ट का सबसे बड़ा झटका कप्तान जो रूट (Joe Root) के रूप में लगा. दरअसल वह मैदान में अच्छे लय में नजर आ रहे थे. लेकिन अपने टेस्ट करियर का 53वां अर्धशतक पूरा करने के बाद धैर्य खो बैठे और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की एक बाहर जाती गेंद पर चौका जड़ने के प्रयास में विकेटकीपर कैरी के हाथों लपके गए. स्टार्क का शिकार बनने के बाद रूट खुद से काफी निराश भी नजर आए. 

रूट के आउट होते ही ऑस्ट्रेलियाई खेमे में एक असीम खुशी की लहर दौड़ पड़ी. होता भी क्यों नहीं रूट अगर मैदान में जम जाते तो वह मैच का रुख किसी और दिशा में मोड़ सकते थे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी रूट के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

सेंचुरियन टेस्ट से पहले 'क्रिसमस' फेस्टिवल में सराबोर नजर आए अफ्रीकी खिलाड़ी, बोर्ड ने तस्वीर शेयर कर लिखा...

बात करें मेलबर्न टेस्ट में रूट के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने पहली पारी में 82 गेंदों का सामना करते हुए 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इंग्लिश कप्तान ने इस दौरान अपनी इस उम्दा पारी में चार बेहतरीन चौके भी जड़े.

रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'

. ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
जो रूट ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिखा रहे थे तारे, आउट होते ही बीच मैदान में कर दी यह हरकत, देखें Video
Iftikhar ahmed pakistan batter sad statement shared his pain said am not all rounder i am a tailender
Next Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com