IND vs ENG: जो रूट ने लिया एक हाथ से असाधारण कैच, देखते रह गए रहाणे..देखें Video

IND vs ENG 1st Test: इंग्लैंड के 578 रन के जवाब में भारतीय पारी लड़खाई सी गई है. भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) समेत रोहित शर्मा टेस्ट मैच में कोई खास कमाल नहीं कर पाए, रोहित 6 रन और विराट कोहली 11 रन बनाकर आउट हुए

IND vs ENG: जो रूट ने लिया एक हाथ से असाधारण कैच, देखते रह गए रहाणे..देखें Video

IND vs ENG: जो रूट ने लिया एक हाथ से असाधारण कैच, देखते रह गए रहाणे..देखें Video

IND vs ENG 1st Test: इंग्लैंड के 578 रन के जवाब में भारतीय पारी लड़खाई सी गई है. भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) समेत रोहित शर्मा टेस्ट मैच में कोई खास कमाल नहीं कर पाए, रोहित 6 रन और विराट कोहली 11 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा रहाणे केवल 1 रन बनाकर डॉम बेस की गेंद पर आउट हुए. रहाणे का कैच जो रूट ने लिया. रूट (Joe Root) ने असाधारण ढ़ंग से रहाणे (Ajinkya Rahane) का कैच एक हाथ से लेकर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई, इंग्लैंड स्पिनर बेस ने कोहली और रहाणे को आउट कर भारतीय टीम को बड़ा झटका दिया है. वहीं, तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर ने रोहित और शुबमन गिल को आउट कर भारतीय टीम को शुरूआती झटका दिया था. 

गावस्कर ने मीडिया में लीक खबरों पर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का किया समर्थन

रोहित शर्मा को ऑर्चर ने विकेटकीपर बटलर के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा तो वहीं शुबमन गिल का कैच जेम्स एंडरसन ने लपका. इसके बाद कप्तान विराट को स्पिनर डॉम बेस ने चकमा देकर शॉर्ट फॉर्वर्ड लेग पर ओली पोप के हाथो ंकैच कराकर आउट किया. रहाणे को भी स्पिन गेंदबाज डॉम बेस ने फंसाकर आउट किया. 

देखें Video

PAK vs SA 2nd Test: हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video


बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 578 रन बनाए, जिसमें जो रूट का शानदार 218 रन शामिल रहा. भारत की ओर से अश्विन और बुमराह को 3-3 विकेट मिला तो वहीं नदीम और इशांत शर्मा 2-2 विकेट लेने में सफल रहे. बता दें कि बुमराह का भारत में यह पहला टेस्ट मैच है. इससे पहले बुमराह ने अपने करियर के सभी टेस्ट मैच भारत के बाहर खेले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.