धोनी को रन आउट करना पड़ा महंगा, अब दिन रात सुनने पड़ रहे हैं तानें, VIDEO

Jitesh Sharma Faces Severe Online Abuse For Running Out MS Dhoni: धोनी को पंजाब के विकेटकीपर खिलाड़ी जितेश शर्मा ने हर्षल पटेल की थ्रो पर शानदार तरीके से रन आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. हालांकि, इसके बाद से जितेश की तारीफ तो छोड़ो उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

धोनी को रन आउट करना पड़ा महंगा, अब दिन रात सुनने पड़ रहे हैं तानें, VIDEO

MS Dhoni and Jitesh Sharma

Jitesh Sharma Faces Severe Online Abuse For Running Out MS Dhoni: आईपीएल 2024 का 49वां मुकाबला 1 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में चेन्नई की टीम को 7 विकेट से बड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा. यही नहीं मैच के दौरान पहली बार सीएसके के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी आउट हुए. धोनी को पंजाब के विकेटकीपर खिलाड़ी जितेश शर्मा ने हर्षल पटेल की थ्रो पर शानदार तरीके से रन आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. हालांकि, इसके बाद से जितेश की तारीफ तो छोड़ो उनकी जमकर आलोचना हो रही है. माही के चाहने वाले फैंस उन्हें भर-भरकर गालियां दे रहे हैं.

एक फैंस ने अपनी खुन्नस निकालते हुए लिखा है, 'अच्छा हुआ तुम्हारा टी20 वर्ल्ड कप की टीम में चयन नहीं हुआ. तुमने थाला (धोनी) को रन आउट कर दिया. 1 रन से क्या फर्क पड़ जाता.'

वहीं दूसरे शख्स ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, 'आपको समझना चाहिए दोस्त लोग उसकी वजह से मैच देखने के लिए जाते हैं. हमें कितना बुरा लग रहा है. आपने उन्हें रन आउट कर दिया. ऊपर से उनके पैर में चोट भी लग गई. आपसे यह उम्मीद नहीं थी दोस्त.'

11 गेंद में 14 रन बनाकर आउट हुए धोनी


पंजाब के खिलाफ माही करीब 2 ओवर शेष रहते बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आए थे. इस दौरान उन्होंने 11 गेंदों का सामना किया और 127.27 की स्ट्राइक रेट से 14 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 1 चौका और 1 छक्का निकला. 

पंजाब को मिली जीत

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैदान में सीएसके की टीम ने इसे 17.5 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान शानदार गेंदबाजी के लिए हरप्रीत बरार को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पंड्या को टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्यों नहीं बनाया गया कप्तान? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com