उनादकट ने तूफानी पारी का Video किया शेयर, तो मचा बबाल, बोले, मैं तो बस ऐसे ही...'

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. एक बार फिर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है

उनादकट ने तूफानी पारी का Video किया शेयर, तो मचा बबाल, बोले, मैं तो बस ऐसे ही...'

उनादकट के वीडियो पर मचा बबाल

खास बातें

  • जयदेव उनादकट नहीं बना पाए भारतीय टीम में जगह
  • सोशल मीडिया पर शेयर अपनी बल्लेबाजी का वीडियो
  • मच गया बबाल तो फिर से किया ट्वीट और कहा, मैंने तो बस ऐसे ही डाला था

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. एक बार फिर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. टीम में शामिल न होने के बाद जयदेव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जयदेव तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं और किसी मंझे हुए बल्लेबाज की तरह आतिशी बल्लेबाजी कर रहे हैं. जयदेव ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'बस एक और तेज गेंदबाज जो बल्लेबाजी कर सकता है.' दरअसल जैसे ही जयदेव ने यह वीडियो शेयर किया वह तुरंत ही वायरल हो गया. फैन्स इस वीडियो पर रिएक्ट करने लगे और जयदेव की तुलना हार्दिक पंड्या से करने लगे. फैन्स ने रिएक्ट करते हुए यहां तक लिख डाला कि, जयदेव ने यह वीडियो शेयर कर चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है. 

ओलिंपिक में टी20 फॉर्मेट शामिल कराने के लिए आईसीसी यह बड़ा फैसला लेने के लिए तैयार


सोशल मीडिया पर जयदेव की बल्लेबाजी की भी बात होने लगी. दरअसल  सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनादकट ने शुक्रवार को हैदराबाद के खिलाफ 32 गेंदों पर 58 रनों की विस्फोटक पारी थी. उसी पारी का वीडियो शेयर कर उनादकट ने सोशल मीडिया पर फैन्स को उनके नाम की चर्चा करने का मौका दे दिया. 

फैन्स उनको और हार्दिक को लेकर बयानबाजी करने लगे. बता दें कि घरेलू क्रिकेट में जयदेव गेंदबाजी से कमाल कर रहे हैं. लेकिन भारत की सीनियर टीम में जगह नहीं मिल पा रही है. जब सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई वीडियो पर लगातार कमेंट आने लगे और मामला बढ़ता हुआ दिखने लगा तो उनादकट ने  फिर से ट्वीट किया और फैन्स को यह समझाने की कोशिश करी कि, उनका चयनकर्ताओं पर निशाना साधने का कोई इरादा नहीं है. 

उनादकट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये वीडियो मैंने अपने शानदार परफॉरमेंस का शो ऑफ करने के लिए डाला था. उनका इरादा किसी का भी अपमान करना या किसी खिलाड़ी की ओर इशारा करना नहीं था. मेरे वीडियो पोस्ट करने का मतलब बस इतना था कि मैंने घरेलू सीरीज़ में जो बल्ले और गेंद से किया उसे लोगों के साथ शेयर कर सकूं क्योंकि ये कहीं पर टेलीकास्ट नहीं हुआ था. क्या हमें चीजों को सकारात्मक तरीके से नहीं लेना चाहिए और खेल में इस स्तर तक पहुंचने वाले सभी लोगों के लिए परस्पर सम्मान रखना चाहिए? एक ट्वीट टाइप करना आसान हो सकता है, लेकिन एक अरब के देश में, एक खेल में एक विशिष्ट स्तर तक पहुंचना, नहीं है.'

बाबर आजम को 8 साल के 'फ्यूचर कैप्टन' ने लिखा दिल जीतने वाला खत, PAK कप्तान ने किया रिएक्ट

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच भारत को खेलने हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच 17 नवंबर को खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज का आगाज 25 नवंबर को होने वाला है. टेस्ट सीरीज में विराट के न होने  पर रहाणे टीम की कप्तानी करने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ICC T-20 AUS VS NZ फाइनलः विलियम्सन ज्यादा हुनरमंद लेकिन किसका पलड़ा रहेगा भारी?