यह पाकिस्तानी बल्लेबाज था 80s के दशक का 'विराट कोहली', वसीम अकरम ने बताया

Javed Miandad vs Virat Kohli, वसीम अकरम (Wasim Akram) ने उस पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम बताया है जो 80 के दशक में बिल्कुल विराट कोहली की ही तरह था

यह पाकिस्तानी बल्लेबाज था 80s के दशक का 'विराट कोहली', वसीम अकरम ने बताया

Wasim Akram on kohli 80s के दशक का विराट कोहली

Javed Miandad vs Virat Kohli: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने उस पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम बताया है जो 80 के दशक में बिल्कुल विराट कोहली की ही तरह था. वसीम ने स्पोर्ट्सक्रीड़ा के साथ इंटरव्यू में उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा किया है. वसीम ने कहा कि, जावेद मियांदाद एक ऐसे खिलाड़ी थे जिसकी तुलना विराट कोहली से की जाती है. कोहली जिस अंदाज में इस समय नजर आते हैं मियांदाद उसी तरह से 80s में नजर आते थे. 80s के दशक में मियांदाद, विराट कोहली थे.

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने अपनी बात रखते हुए कहा, "मियांदाद स्मार्ट क्रिकेट थे. परिस्थिति के हिसाब से खेलते थे. मियांदाद मल्टी टैलेंटेड भी थे. वसीम बातचीत में कहा कि, आप लोगों ने उन्हें खेलते हुए नहीं देखा लेकिन वो काफी आक्रमक क्रिकेटर थे. सभी लोगों से पंगा लेते रहते थे. मियांदाद न सिर्फ बड़े बल्लेबाज थे बल्कि सबसे तेज फील्डर भी थी. उनकी फील्डिंग भी लाजवाब थी. 

यह भी पढ़ें: 


W W W W आईपीएल में खेल चुके इस भारतीय गेंदबाज ने मचाया कोहराम, 4 गेंद 4 विकेट, ऐसे किया करिश्मा, Video

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भारतीय XI में होगा बदलाव, इन तीन खिलाड़ियों के बीच कांटे की जंग ? ऐसा बन रहा समीकरण

वसीम ने आगे ये भी कहा कि, उदाहऱण के लिए आप देखिए जो आज विश्व क्रिकेट में विराट कोहली है, वैसे ही कमाल मियांदाद का 80 के दशक में क्रिकेट के मैदान पर हुआ करता था. आज सभी युवा कोहली को मानते हैं तब 80s में यही रुतबा जावेद मियांदाद का हुआ करता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज मियांदाद ने अपने टेस्ट करियर में 124 मैच खेले जिसमें 8832 रन बनाए. मियांदाद ने 23 शतक औऱ 6 अर्धशतकीय पारी भी खेली. इसके अलावा 233 वनडे में उनके नाम 7381 रन दर्ज हैं मियांदा द ने वनडे में 8 शतक और 50 अर्धशतक जमाने में सफलता हासिल की थी.