जसप्रीत बुमराह की बीवी संजना गणेशन ने अंग्रेजी गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल

जसप्रीत बुमराह की बीवी संजना गणेशन (Jasprit bumrah wife Sanjana Ganesan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

जसप्रीत बुमराह की बीवी संजना गणेशन ने अंग्रेजी गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल

जसप्रीत बुमराह की बीवी संजना गणेशन ने अंग्रेजी गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल

जसप्रीत बुमराह की बीवी संजना गणेशन (Jasprit bumrah wife Sanjana Ganesan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. दरसअल संजना इंग्लिश गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में संजना ना सिर्फ डांस कर रही हैं बल्कि दूसरे कार्य भी करते हुए नजर आ रही हां. वीडियो  पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और बुमराह के बारे में पूछ भी रहे हैं. आईपीएल के आगाज से पहले बुमराह और संजना ने गोवा में जाकर शादी की थी. बता दें कि आईपीएल के दौरान संजना क्रिकेट एंकरिंग भी करती हुईं दिखीं थी. कोरोना वायरल (COVID-19) के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. अब जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड दौरे पर जाने की तैयारी में हैं. 

BAN vs SL 1st ODI: तमीम इकबाल ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बांग्लादेशी बल्लेबाज बने

बुमराह पहले मुंबई जाएंगे और टीम के साथ जुड़़ेंगे. भारतीय टीम के खिलाड़ियों को पहले मुंबई में कुछ दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा, इसके बाद जून के पहले हप्ते में टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना होंगे. इंग्लैंड पहुंचने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को सख्त क्वारंटीन में रहना होगा. 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून को खेला जाएगा,  बुमराह पर सभी की नजर रहे हैं. न्यूजीलैंड और भारत के बीच यह टेस्ट मैच ऐतिहासिक होने वाला है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज 5 मैचों का होगा. 

PSL के टीम में शामिल हुए जहीर खान, शिमरोन हेटमायर खेलेंगे टूर्नामेंट, जानिए पूरी डिटेल्स


वहीं, बीसीसीआई आईपीएल के बचे मैचों को कराने के लिए रणनीति बनाने में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल के बचे मैच यूएई में कराए जा सकते हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड से आईपीएल कराने को लेकर बात की और टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव के बारे में प्रस्ताव भेजा है, लेकिन इंग्लैंड बोर्ड ने सीधे तौर पर इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com