बीवी के लिए फोटोग्राफर बन गए बुमराह, ऐसी शानदार Photos खींचकर Wife को कर दिया खुश- Video

भले ही इस सीजन आईपीएल (IPL 2022) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  की गेंदबाजी औसत रही है और अबतक 10 मैच में केवल 5 विकेट ही ले पाए हैं

बीवी के लिए फोटोग्राफर बन गए बुमराह, ऐसी शानदार Photos खींचकर Wife को कर दिया खुश- Video

बीवी के लिए फोटोग्राफर बन गए बुमराह

भले ही इस सीजन आईपीएल (IPL 2022) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंदबाजी औसत रही है और अबतक 10 मैच में केवल 5 विकेट ही ले पाए हैं लेकिन अपनी बीवी संजना गणेशन के लिए बुमराह परफेक्ट पति साबित हो रहे हैं. बुमराह ने अपनी वाइफ संजना (jasprit bumrah wife Sanjana Ganesan) के बर्थडे पर फोटोग्राफर की भूमिका निभाते हुए अपनी बीवी की कई शानदार तस्वीरें खींची हैं, जिसे देखकर उनकी वाइफ काफी खुश हैं. 

IPL स्टार के बारे में सहवाग ने ऐसा कहकर चौंकाया, अपनी ही टीम के खिलाड़ी से लड़ाई कर टीम से हुए बाहर'

खुद बुमराह ने सोशल मीडिया पर वाइफ की तस्वीर खींचते हुए अपनी वीडियो शेयर किया है. वाइफ के बर्थडे पर इस वीडियो को शेयर करते हुए बुमराह ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी प्यारी वाइफ को जन्मदिन की बधाई! आप जीवन में बेस्ट डिजर्व करती हैं क्योंकि तुम मेरे साथ हुई सबसे अच्छी बात हो.' बुमराह के इस वीडियो पर संजना ने भी कमेंट किया है और रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'मेरी सभी बेहतरीन तस्वीरें वो है जिसमें आप हो.'


बता दें कि इस सीजन में बुमराह का फॉर्म चौंकाने वाला रहा है. पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ भी बुमराह एक भी विकेट नहीं ले पाए. जसप्रीत ने गुजरात के खिलाफ 4 ओवर की गेंदबाजी जिसमें उन्होंने 48 रन लूटा दिए थे. वैसे, पिछले दो मैच में मुंबई की टीम जीत हासिल करने में सफल रही है लेकिन इस सीजन प्लेऑफ की उम्मीद मुंबई की खत्म हो गई है. 

Umran Malik की गेंदबाजी देख चौंक गए हैं केविन पीटरसन, बोले- 'मैं भारतीय टीम का 'चयनकर्ता' होता तो तुरंत...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब मुंबई की टीम को आईपीएल में कुल 4 मैच और खेलने हैं. अब यदि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई अपने चारों मैच जीतने में सफल रहती है तो दूसरी टीमों का काम बिगाड़ सकती है. यानि दूसरी टीमों को अब भी मुंबई से बचकर रहना होगा.