विज्ञापन

जेम्स एंडरसन का अभी जी नहीं भरा, मैदान में फिर करेंगे वापसी, यहां उखाड़ेंगे बल्लेबाजों का विकेट!

James Anderson Wanted to Play Franchise T20 Cricket: रेड बॉल क्रिकेट में अब तक के सबसे महान गेंदबाज में एक जेम्स एंडरसन सफेद गेंद क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

जेम्स एंडरसन का अभी जी नहीं भरा, मैदान में फिर करेंगे वापसी, यहां उखाड़ेंगे बल्लेबाजों का विकेट!
James Anderson

James Anderson Wanted to Play Franchise T20 Cricket: रेड बॉल क्रिकेट में अब तक के सबसे महान गेंदबाज में एक जेम्स एंडरसन सफेद गेंद क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. इंग्लैंड के क्रिकेट लीजेंड एंडरसन ने खुलासा किया है कि वह सफेद गेंद क्रिकेट में जल्द कमबैक करेंगे. एंडरसन टेस्ट मैचों में 700 से अधिक विकेट लेकर इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

एंडरसन ने पिछले महीने लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. इस तेज गेंदबाज ने अपने करियर के अंतिम मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी. एंडरसन एक बार फिर मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

अपने रिटायरमेंट के एक महीने बाद एंडरसन इंग्लैंड की घरेलू क्रिकेट लीग 'द हंड्रेड' में वापसी पर विचार कर रहे हैं. एंडरसन ने प्रेस एसोसिएशन (पीए) समाचार एजेंसी से कहा कि उन्होंने अन्य प्रारूपों में अपने करियर पर कोई फैसला नहीं किया है. अगर वह फिट रहे तो अगले सत्र में 'द हंड्रेड' खेल सकते हैं.

टेस्ट क्रिकेट में अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए मशहूर एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए 194 वनडे और 19 टी20 मैच भी खेले हैं. एंडरसन के शानदार करियर ने उन्हें क्रिकेट में अब तक के सबसे महान तेज गेंदबाजों में से एक बना दिया है. दो दशकों से अधिक के करियर में एंडरसन ने 188 टेस्ट मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्होंने 704 विकेट लिए और 2.79 की इकॉनमी बनाए रखी.

इंग्लैंड टीम के मेंटॉर के रूप में एंडरसन एक नए अवतार में नजर आ सकते हैं. उन्हें नवंबर 2025 और जनवरी 2026 के बीच शुरू होने वाली अगली एशेज सीरीज से पहले टीम में शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- 15 अगस्त को ही धोनी और रैना ने क्यों संन्यास लिया? दोनों खिलाड़ियों के जर्सी से जुड़ा है दिलचस्प संयोग


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rishabh Pant: 634 दिन बाद टेस्ट में वापसी कर पंत ने किया बड़ा कारनामा, 24 साल बाद भारतीय क्रिकेट में हुआ ऐसा करिश्मा
जेम्स एंडरसन का अभी जी नहीं भरा, मैदान में फिर करेंगे वापसी, यहां उखाड़ेंगे बल्लेबाजों का विकेट!
Shubman gill big statement on india vs bangladesh test series team india test squad vs bangladesh
Next Article
IND vs BAN: "पाकिस्तान में...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल के बयान ने मचा दी खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com