Ishant Sharma की यॉर्कर को नहीं झेला गया आंद्रे रसेल से, मुंह के बल गिरे, पवेलियन जाते समय गेंदबाज के लिए बजाई ताली, Video

Ishant Sharma Yorker viral, केकेआर ने दिल्ली के खिलाफ 106 रनों से जीत हासिल की. इस सीजन केकेआर अबतक एक भी मैच नहीं हारी है. कोलकाता ने अबतक तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल करने में सफलता हासिल की है.

Ishant Sharma की यॉर्कर को नहीं झेला गया आंद्रे रसेल से, मुंह के बल गिरे, पवेलियन जाते समय गेंदबाज के लिए बजाई ताली, Video

Ishant Sharma ball of the IPL 2024:

Andre Russell Claps For Ishant Sharma viral moment: केकेआर(KKR) के खिलाफ मैच में इशांत शर्मा ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसे आईपीएल 2024 (IPL 2024) की सबसे अच्छी गेंद करार दी जा रही है. दरअसलस, इशांत शर्मा यॉर्कर गेंद (Ishant Sharma Yorker ball) करने के लिए नहीं जाते जाते हैं लेकिन केकेआर के बैटर आंद्रे रसेल को उन्होंने एक ऐसी गेंद पर शिकार बनाया जिसे बॉल ऑफ द टूर्नामेंट कहा जाने लगा है. इशांत ने खतरनाक यॉर्कर पर विस्फोटक रसेल का शिकार किया. फैन्स इशांत के इस यॉर्कर गेंद की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी


हुआ ये कि इशांत से रसेल यॉर्कर की उम्मीद नहीं कर रहे थे लेकिन अनुभवी गेंदबाज ने अपने अनुभव का पूरा का पूरा इस्तेमाल किया और अपनी घातक यॉर्कर गेंद पर रसेल को बोल्ड कर दिया. रसेल को गेंद संभालने का मौका तक नहीं मिला. रसेल गेंद को खेलने की भरपूर कोशिश की लेकिन गेंद उनसे पैर नीचे से होते हुए स्टंप पर जा लगी. गेंद को खेलने के क्रम में रसेल मुंह के बल गिर भी गए. रसेल हैरान रह गए थे. 

वहीं, पवेलियन जाते समय रसेल ने गेंदबाज इशांत के लिए ताली भी बजाई. रसेल के इस एक्ट ने फैन्स का दिल भी जीत लिया. बता दें कि रसेल ने मैच मे ं19 गेंद पर 41 रन की पारी खेली, अपनी पारी में इस विस्फोटक बैटर ने 4 चौके और 3 छक्के लगाए. यदि आखिरी ओवर की पहली गेंद पर रसेल को इशांत ने आउट नहीं किया होता तो स्कोर 280 के पार भी जा सकता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, मैच की बात करें तो केकेआर ने 106 रनों से जीत हासिल की. इस सीजन केकेआर अबतक एक भी मैच नहीं हारी है. कोलकाता ने अबतक तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल करने में सफलता हासिल की है. ऐसा पहली बार है जब आईपीएल सीजन में पहले तीन मैच केकेआर की टीम जीतने में सफल रही है. आईपीएल 2024 के प्वाइंट्स टेबल में केवल अब पहले नंबर पर है.