IND vs NZ: 'रोहित शर्मा ने कर दी एक गलती..', भारत की जीत के बाद इरफान पठान ने बताया

Irfan Pathan On Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत 2-0 से आगे हैं. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 24 जनवरी को इंदौर में होना है. बता दें कि दूसरे वनडे में भारत को 8 विकेट से जीत मिली थी

IND vs NZ: 'रोहित शर्मा ने कर दी एक गलती..', भारत की जीत के बाद इरफान पठान ने बताया

रोहित शर्मा ने की गलती

Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत 2-0 से आगे हैं. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 24 जनवरी को इंदौर में होना है. बता दें कि दूसरे वनडे में भारत को 8 विकेट से जीत मिली थी. भारत ने वनडे सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस किया है. खासकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की भी भरपूर तारीफ हो रही है. वहीं, इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कप्तान रोहित को लेकर बयान दिया है और बताया है कि दूसरे वनडे में भारत को जरूर जीत मिली लेकिन कप्तान हिट मैन से एक गलती भी हुई है. 

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए इरफान ने दूसरे वनडे में मैच के बाद कहा कि, 'रोहित ने शानदार बल्लेबाजी भी है. लेकिन उनसे एक गलती हो गई. जबब गेंद उनके पैड पर लगी और एलबीडब्ल्यू की अपील की गई और वे डीआरएस लेना चाहते थे,लेकिन बाद में पता नहीं क्यों उन्होंने DRS नहीं लिया. इसके अलावा अलावा उन्होंने अपनी बैटिंग में कमाल किया. मैं बार -बार कह रहा हूं कि हिट मैन के लिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. वह लगातार रन बना रहे हैं. वो बिल्कुल सही नजर आ रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि उनके बल्ले से आगे शतक भी बनने वाले हैं.'

बता दें कि दूसरे वनडे में रोहित ने 50 गेंद पर 51 रन की पारी खेली, अपनी पारी में हिट मैन ने 7 चौके औऱ 2 छक्के उड़ाए. रोहित के अलावा गिल ने 40 रन ठोके. भारत ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया. अब भारतीय टीम सीरीज का आखिरी वनडे मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेलेगी. 


वनडे सीरीज के बाद भारतीय  टीम को न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेलना है. हाल के समय में रोहित की कप्तानी शानदार रही है. 

ये भी पढ़ें- 

संजय मांजरेकर ने कोहली और सचिन को नहीं बल्कि इस दिग्गज को बताया ODI का 'ऑल टाइम ग्रेट बल्लेबाज'

सचिन या विराट? कंगारू कप्तान कमिंस ने साथी खिलाड़ी के सवाल पर चुना इस लीजेंड को

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com