इरफान पठान ने वाइफ के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा, जो जीत रहा फैन्स का दिल

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ सफा बेग (irfan pathan wife Safa Baig) के साथ तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है

इरफान पठान ने वाइफ के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा, जो जीत रहा फैन्स का दिल

Irfan pathan News

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ सफा बेग (irfan pathan wife Safa Baig) के साथ तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. इरफान ने इंस्टा पर यह खूबसूरत तस्वीर शेयर करी है और साथ ही कैप्शन में प्यार से जो कुछ लिखा है उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वाइफ सफा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इरफान ने लिखा, 'मेरे पीछे एक महल और मेरे बगल में एक रानी..' इरफान द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैन्स लगाकर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि इरफान और सफा की शादी 2016 में हुई थी, दोनों अब एक बेटे के माता-पिता भी है. 

वहीं, इरफान इस समय लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket 2023) में अपना जलवा दिखा रहे हैं, इस टूर्नामेंट में इरफान इंडिया महाराजा की टीम का हिस्सा हैं. इरफान के अलावा टूर्नामेंट में यूसुफ पठान भी खेल रहे हैं. लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 के पहले मैच में एशिया लायंस के खिलाफ इरफान ने 1 विकेट और 19 रन की पारी खेली थी, वहीं, वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच में इरफान ने 4 ओवर की गेंदबाजी की थी और केवल 1 विकेट ही चटकाने में सफल रहे थे. इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए इरफान 3 रन बनाकर नाबाद थे.

लीजेंड्स क्रिकेट लीग  के अबतक खेले दोनों मैच में इंडिया महाराजाज को हार का समना करना पड़ा है. शाहिद अफरीदी वाली एशिया लायंस के खिलाफ मैच में गंभीर की टीम को 9 रन से हार और साथ ही वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच में इंडिया को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा था. यह टूर्नामेंट दोहा में 20 मार्च तक खेला जाएगा. 


--- ये भी पढ़ें ---

* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com