यह ख़बर 09 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सप्ताहभर में मैच के लिए फिट होने की संभावना : इरफान पठान

खास बातें

  • इरफान ने कहा, मेरी चोट गंभीर नहीं है। मैंने दौड़ना शुरू कर दिया है और दो दिन के अंदर नेट्स पर गेंदबाजी भी शुरू कर दूंगा। मुझे एक सप्ताह के भीतर फिट हो जाना चाहिए।
नई दिल्ली:

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वेस्टइंडीज दौरे से हटने वाले चोटिल तेज गेंदबाज इरफान पठान के एक सप्ताह के अंदर फिट होने की संभावना है। इरफान ने कहा, मेरी चोट गंभीर नहीं है। मैंने दौड़ना शुरू कर दिया है और दो दिन के अंदर नेट्स पर गेंदबाजी भी शुरू कर दूंगा। मुझे एक सप्ताह के भीतर फिट हो जाना चाहिए।

पठान चैंपियन्स ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा था, लेकिन वह किसी भी मैच में नहीं खेले थे। उन्होंने केवल श्रीलंका के खिलाफ अभ्यास मैच खेला था, जिसमें उन्होंने पांच ओवर में 45 रन दिए थे। इस ऑलराउंडर की प्राथमिकता चोटों से बचने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में भाग लेना है।

उन्होंने कहा, मैंने अभ्यास कार्यक्रम तैयार किया है और मैं उसी के हिसाब से काम करूंगा। हमारा आगे लंबा सत्र है और मैं सत्र शुरू होने के समय तक पूरी तरह फिट होना चाहता हूं। बाएं हाथ के इस गेंदबाज को इंग्लिश काउंटी टीम से लुभावना प्रस्ताव मिला था, लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया, क्योंकि वह रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम पर ध्यान देना चाहता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान ने कहा, मुझे प्रो.40 और चार दिवसीय मैचों में खेलने के लिए इंग्लिश काउंटी टीम से अच्छी पेशकश मिली थी, लेकिन मेरे लिए पूरी तरह फिट होकर भारतीय टीम में फिर से जगह हासिल करना अधिक महत्वपूर्ण है। इसलिए मैंने वह पेशकश ठुकरा दी, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मुझे अपने अभ्यास कार्यक्रम के साथ किसी तरह का समझौता करना पड़े।