धोनी के खिलाफ आईपीएस अधिकारी की याचिका को मद्रास हाईकोर्ट ने किया खारिज, यह था मामला

न्यायाधीश एस तमिलवनन (अब सेवानिवृत्त) ने प्रतिवादियों को बयानबाजी से परहेज करने को लेकर अंतरिम आदेश जारी किया था. संपत कुमार ने मानहानि के मुकदमे को चुनौती देते हुए 2014 में याचिका दायर की थी.

धोनी के खिलाफ आईपीएस अधिकारी की याचिका को मद्रास हाईकोर्ट ने किया खारिज, यह था मामला

भारत के पूर्व कप्तान एमएमस धोनी

खास बातें

  • सालों पुराना है धोनी का मामला
  • धोनी ने ठोका था 100 करोड़ का मुकदमा
  • कुछ चैनल पर भी किया था वाद
चेन्नई:

मद्रास उच्च न्यायालय ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी जी. संपत कुमार की उस याचिका को बृहस्पतिवार को निरस्त कर दिया, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) द्वारा उनके खिलाफ शुरू की गई मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने का अनुरोध किया था. न्यायमूर्ति एन शेषसायी ने कहा कि इस स्तर पर कोई भी आदेश निश्चित रूप से 2014 से लंबित मुख्य मामले की प्रगति को प्रभावित करेगा, इसके साथ ही उन्होंने कुमार की याचिका खारिज कर दी.

यह भी पढ़ें:  बीसीसीआई ने विराट को कहा शुक्रिया तो सोशल मीडिया ने कुछ ऐसे सचिन को किया याद

धोनी ने 2014 में आईपीएल मैचों की सट्टेबाजी, स्पॉट और मैच फिक्सिंग में शामिल होने के आरोपों से संबंधित कथित दुर्भावनापूर्ण समाचार प्रसारित करने के लिए एक टीवी मीडिया फर्म और अन्य के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था. 


यह भी पढ़ें:  इन लोगों ने लिया विराट को वनडे कप्तानी से हटाने का फैसला, Sources report

उन्होंने शुरुआत में आईपीएल सट्टेबाजी घोटाले की जांच में शामिल आईपीएस अधिकारी कुमार सहित विभिन्न प्रतिवादियों को बयान जारी करने और उन्हें प्रकाशित करने से रोकने की मांग की थी. धोनी का कहना था कि प्रतिवादियों का एजेंडा लाखों प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों की नजर में उनकी छवि खराब करना है. न्यायाधीश एस तमिलवनन (अब सेवानिवृत्त) ने प्रतिवादियों को बयानबाजी से परहेज करने को लेकर अंतरिम आदेश जारी किया था. संपत कुमार ने मानहानि के मुकदमे को चुनौती देते हुए 2014 में याचिका दायर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी