विज्ञापन
This Article is From May 07, 2013

आईपीएल-6 : सनराइजर्स की नजर सेमीफाइनल पर

हैदराबाद: घरेलू मैदान पर अब तक अविजित सनराइजर्स हैदराबाद टीम जब बुधवार को उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए) के 54वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी, तो उसकी नजर सेमीफाइनल के लिए जरूरी प्लेऑफ की सीट पर लगी होगी।

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा के नेतृत्व में खेल रही सनराइजर्स अपने घर में लगातार छठी जीत चाहेंगे। इस टीम के खाते में 11 मैचों से 14 अंक हैं और अब वह दो अंक लेकर तालिका में अपनी स्थिति सुधारना चाहेगी। फिलहाल वह तालिका में पांचवें क्रम पर है।

सुपर किंग्स 18 अंकों के साथ नौ टीमों की तालिका में पहले क्रम पर मजबूती से डटे हैं लेकिन बीते मुकाबले में मुम्बई इंडियंस के हाथों करारी हार ने उनकी कई कमियों को उजागर कर दिया है।

अपनी शानदार गेंदबाजी आक्रमण के दम पर सनराइजर्स माइकल हसी, सुरेश रैना, महेंद सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा जैसे धुरंधर बल्लेबाजों पर लगाम लगाने की तैयारी कर चुके होंगे।

मुम्बई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपने घर में मिली दो लगातार जीत ने सनराइजर्स का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

डेल स्टेन के नेतृत्व में उसके गेंदबाज इस मैच में करामात करना चाहेंगे जबकि शिखर धवन की देखरेख में उसके बल्लेबाज अपनी टीम के लिए अतुलनीय योगदान देना चाहेंगे। धवन ने चोट से उबरकर वापसी करने के बाद से सनराइजर्स के लिए कई उपयोगी पारियां खेली हैं।

दूसरी ओर, मुंबई से हारने से पहले लगातार सात जीत हासिल करने वाली धोनी की टीम एक बार फिर से लय में लौटते हुए शीर्ष पर स्थिति और मजबूत करना चाहेगी।

इस काम में हैदराबाद की धीमी पिच सुपर किंग्स के गेंदबाजों को मदद पहुंचा सकती है। मोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और जडेजा जैसे धीमे और माहिर गेंदबाज इस पिच का लाभ उठाते अपनी टीम का काम आसान कर सकते हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
आईपीएल-6 : सनराइजर्स की नजर सेमीफाइनल पर
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com