IPL 2021: शोएब अख्तर ने Video शेयर कर कहा- भारत को IPL की नहीं आक्सीजन सिलेंडर की है जरुरत

IPL 2021: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आईपीएल (IPL) को स्थगित करने की अपील की है. अख्तर ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.  अख्तर ने वीडियो में कहा है कि इस समय भारत की स्थिति काफी खराब है, इसे देखते हुए आईपीएल के बचे हुए मैचों को स्थगित कर देना चाहिए

IPL 2021: शोएब अख्तर ने Video शेयर कर कहा- भारत को IPL की नहीं आक्सीजन सिलेंडर की है जरुरत

शोएब अख्तर ने की अपील- IPL स्थगित करने की अपील

IPL 2021: भारत में कोरोना  (COVID-19)की दूसरी रफ्तार काफी तेजी से बढ़ी है. इस समय में देश में कोरोना से भयावह स्थिती पैदा हो रही है. वहीं, दूसरी ओर आईपीएल (IPL) का आय़ोजन अपने समय से हो रहा है. भारत में कोविड की भयावह स्थिती को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आईपीएल (IPL) को स्थगित करने की अपील की है. अख्तर ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.  अख्तर ने वीडियो में कहा है कि इस समय भारत की स्थिति काफी खराब है, इसे देखते हुए आईपीएल के बचे हुए मैचों को स्थगित कर देना चाहिए और जो भी पैसे आईपीएल में लगने वाले है उसे ऑक्सिजन सिलेंडर खरीदने में खर्च करना चाहिए. अख्तर ने कहा कि जब देश में ऐसे हालात हैं तो हमें ऐसा मनोरंजन नहीं चाहिए, हमें आईपीएल और पीएसएल नहीं चाहिए.

PL 2021: आईपीएल खत्म होने के बाद खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को सुरक्षित घर वापसी कराएगा BCCI

अख्तर ने सीधे तौर पर कहा कि वर्तमान में मनोरंजन से ज्यादा लोगों की जान बचाने की जरुरत है. अख्तर ने आगे अपने वीडियो में कहा है कि, भारत इस समय जल रहा है, आईपीएल आयोजन करने के बजाय इसे स्थगित करना चाहिए. पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने ये भी कहा कि पाकिस्तान में जून में पाकिस्तान सुपर लीग  को भी आगे के लिए टाल देना चाहिए. इन मुश्किल समय में हमें लोगों की जान को बचाने के लिए सोचना चाहिए. इन बड़े टूर्नामेंट में खर्च आने वाले राशि को ऑक्सिजन सिलेंडर की आपूर्ती के लिए करना चाहिए. 

वैसे, अख्तर ने इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारत में कोरोना के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए कहा है. अख्तर ने कहा है कि, भारत इस समय कोरोना संकट से गुजर रहा है. हमें भारत का साथ देना चाहिए. हम सब साथ हैं और इस वैश्विक समस्या के हल के लिए एक दूसरे की मदद करनी होगी. 

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री का बड़ा ऐलान, IPL में खेल रहे AUS खिलाड़ियों को खुद करना होगा लौटने का इंतजाम


बता दें कि भारत में बढते कोरोना संकट (COVID-19) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के सुरक्षित बायो बबल में भी खिलाड़ियों को चिंतित कर दिया है और भारत के अनुभवी आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) के अलावा कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने लीग बीच में छोड़ दी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com