IPL Auction 2023: संजय मांजरेकर की भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए करेगा पैसों की बारिश

IPL Auction 2023: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम पर बात की कि वे अगले सीजन के लिए कैसे आकार लेने जा रहे हैं और इस साल की नीलामी में वे किसे निशाना बनाएंगे.

IPL Auction 2023: संजय मांजरेकर की भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए करेगा पैसों की बारिश

पिछली बार उन्हें नुकसान उठाना पड़ा था

IPL Auction 2023: आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन होना है इससे पहले ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तरफ से बोली लगाए जाने के लिए दो खिलाड़ियों का नाम सुझाया है मांजरेकर का मानना है की आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस को एडम जंपा और आदिल रशीद को टीम में शामिल करना चाहिए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने मुंबई इंडियंस की टीम पर बात की कि वे अगले सीजन के लिए कैसे आकार लेने जा रहे हैं और इस साल की नीलामी में वे किसे निशाना बनाएंगे. "आप जानते हैं कि जब आप उनके गेंदबाजी आक्रमण को देखते हैं और पिछली बार उन्हें नुकसान उठाना पड़ा था, लेकिन अब उनके पास जोफ्रा आर्चर है, बुमराह फिट हैं, उनके पास जेसन बेहरेनडॉर्फ हैं, तो यह एक गुणवत्ता आक्रमण है जो उनके पास है, इसलिए वह कोई समस्या नहीं है.

"रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी फॉर्म में वापस आ गए हैं, लेकिन लेग स्पिन की बात करें तो अब हर आईपीएल टीम को राशिद खान जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. इसलिए, वे अपने राशिद खान (Rashid Khan) की तलाश कर रहे हैं या एक सुनील नारायण. तो यही वह जगह है जहां ज़म्पा (Adam Zampa) या आदिल राशिद (Adil Rashid) जैसा कोई लेग स्पिनर खोजने के लिए समीकरण में आ सकता है. इसलिए, पिछले सीज़न में उनके प्रदर्शन के बावजूद तीनों पहलू ठीक लग रहे हैं. हाँ एक कलाई के स्पिनर, उन्होंने जाने दिया एम अश्विन (Murgan Ashwin) के पास, उनके पास स्पिनरों का इतिहास है, उनके साथ मार्कंडे थे, राहुल चाहर, उन्हें कभी जाने नहीं देना चाहिए था, वह चला गया है, इसलिए शायद ज़म्पा या आदिल राशिद जैसा कोई विदेशी स्पिनर सही होगा.


मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का 15 वा संस्करण (IPL 2022) बहुत ही ख़राब रहा था. मुंबई इंडियंस को सिर्फ 4 मुकाबलों में ही जीत हासिल हुई थी और मुंबई अंकतालिका में सबसे नीचे 10वें पायदान पर रही थी. इसलिए आईपीएल 2023 के लिए 5 बार की आईपीएल चैंपियन टीम को काफी सूझबूझ के साथ रणनीति बनानी होगी.   


ये भी पढ़े- 

Ind vs Ban 2nd Test: कब और कितने बजे से शुरु होगा मुकाबला, भारत में कहां देखें Live Telecast

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com