IPL 2024: "वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अब भी आईसीयू में..." जडेजा ने RCB के कमबैक पर दिया बड़ा बयान

Ajay Jadeja Statement on RCB's comeback: गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत के बाद अजय जडेजा ने 'जियो सिनेमा' से कहा,"अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं, आखिर में क्या हुआ. लेकिन मौका है. वे वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अब भी आईसीयू में हैं."

IPL 2024:

Ajay Jadeja: जडेजा ने RCB के कमबैक पर दिया बड़ा बयान

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर अजय जडेजा का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के गेंदबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 'वेंटिलेटर' से बाहर निकाल दिया है लेकिन गुजरात टाइटंस पर जीत के बावजूद टीम अब भी 'आईसीयू' में है. शनिवार को गुजरात के 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 38 गेंद शेष रहते चार विकेट से जीत दर्ज की. यह बेंगलुरु की मौजूदा सीजन की चौथी जीत है और इस जीत के साथ ही बेंगलुरु की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बची हुई हैं. बेंगलुरु ने सीजन में 11 मैच खेले हैं और सात में उसे हार का सामना करना पड़ा है. बेंगलुरु को हार, उसके गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते मिली है.

वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत के बाद अजय जडेजा ने 'जियो सिनेमा' से कहा,"अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं, आखिर में क्या हुआ. लेकिन मौका है. वे वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अब भी आईसीयू में हैं." उन्होंने कहा,"विराट और फाफ को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद हम आज के मैच को लेकर उत्साहित हैं. लेकिन असली काम गेंदबाजों ने किया, एक ऐसा पहलू जिसमें आरसीबी पारंपरिक रूप से संघर्ष करती रही है." जडेजा ने कहा,"गेंदबाजी विभाग ने अब उनके लिए योगदाना देना शुरू कर दिया है और हम सत्र के अंत के बारे में बात कर रहे हैं, यही वह बिंदु है जहां से जीत की वास्तविक संभावना में गति आती है."

बात अगर मैच की करें तो बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, जिसे मोहम्मद सिराज से सही साबित किया और उन्होंने साहा और गिल का विकेट लेकर गुजरात को शुरुआती झटके. इसके बाद ग्रीन ने साई सुदर्शन को पवेलियन की राह दिखाई. गुजरात ने 19 के स्कोर पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद गुजरात के लिए शाहरुख खान ने 24 गेंदों में 37, डेविड मिलर ने 20 गेंदों में 30 और राहुल तेवतिया की 21 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली. बेंगलुरु के लिए यश दयाल और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट हासिल किए.


इसके जवाब में बेंगलुरु को विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी हुई. बेंगलुरु को फाफ के रूप में पहला झटका लगा. फाफ ने 23 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली. इसके बाद बेंगलुरु की पारी लड़खड़ा गई और टीम का स्कोर 117 पर 6 विकेट हो गया था. गुजरात टाइटंस अप्रत्याशित जीत की ओर बढ़ती हुई दिख रही थी, लेकिन दिनेश कार्तिक ने नाबाद 21 और स्वपनिल सिंह की नाबाद 15 रनों की पारी के दम पर बेंगलुरु ने चार विकेट से मुकाबला अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप टीम में जगह क्यों नहीं", गावस्कर के बाद अब फैंस भी उठा रहे सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Playoff Scenerio: गुजरात को हराकर RCB ने बचाई रखी उम्मीद, जानिए प्लेऑफ में पहुंचने का क्या है समीकरण