IPL 2024: "मुझे नहीं पता कि हम..." संजय मांजरेकर के प्लेऑफ के सवाल पर हार्दिक पांड्या ने दिया दो टूक जवाब

Hardik Pandya on IPL 2024 Playoffs: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद जब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को प्लेऑफ के गणति के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने आईपीएल प्लेऑफ़ के नंबर में शामिल होने से इनकार किया.

IPL 2024:

Hardik Pandya on Sanjay Manjrekar Playoffs Remark: संजय मांजरेकर के प्लेऑफ के सवाल पर हार्दिक पांड्या ने दिया दो टूक जवाब

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई इंडियंस का मौजूदा सीजन काफी अच्छा नहीं रहा है. मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर है. हालांकि, टीम अभी भी अधिकारिक रूप से नॉकआउट की रेस से बाहर नहीं है और टेक्निकल रूप से अभी भी दौड़ में बनी हुई है. मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में सात विकेट से जीत दर्ज की और टीम की उम्मीद बनाए रखी. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद जब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को प्लेऑफ के गणति के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने आईपीएल प्लेऑफ़ के नंबर में शामिल होने से इनकार किया. हार्दिक पांड्या का ध्यान अभी सिर्फ दो मैचों में जितनी संभव हो उतनी जीत दर्ज करना है और देखना है कि भाग्य उन्हें और उनकी टीम को कहां ले जाता है.

संजय मांजरेकर के सवाल पर हार्दिक पांड्या ने कहा,"मुझे नहीं पता कि हम किस गणितीय स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन उसी दौरान, आप अच्छा क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं." हार्दिक पांड्या ने आगे कहा,"जिस तरह से हमारे बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, वह शानदार था. मेरी गेंदबाजी, मुझे सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करना पसंद है, मैं स्थिति के अनुसार गेंदबाजी करता हूं. आज सही क्षेत्र में गेंदबाजी की और यह काम कर गयी. मैं ऐसा था जैसे चावला को छोटी तरफ से गेंदबाजी करनी थी. उन्हें (चावला) सटीक होना था, आजकल गेंदबाजों के लिए गलतियों की गुंजाइश कम हो गई है."


हार्दिक पांड्या ने सूयर्कुमार यादव को लेकर कहा,"यह अविश्वसनीय है, SKY का सबसे अच्छा अतीत यह है कि वह गेंदबाजों को दबाव में रखता है. यह सिर्फ आत्मविश्वास है, उनका खेल बदल गया है, वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. वह खेल को अलग तरीके से बदल सकता है, सौभाग्य है कि वह (स्काई) हमारी टीम में है."

बता दें, मुंबई इंडियंस के 12 मैचों में चार जीत और आठ हार के बाद 8 अंक हैं और टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना काफी कम है. मुंबई का रन रेट भी -0.212 है. मुंबई को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी के सभी मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे. इसके साथ ही उसे किसी चमत्कार की उम्मीद होगी क्योंकि उसके लिए जरुरी है कि कई टीमों के परिणाम उसके पक्ष में आए. अगर मुंबई को भाग्य का साथ मिला तो ही वह प्लेऑफ में पहुंच पाएगी, लेकिन इसकी संभावना काफी कम होती जा रही है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: "ब्रेक नहीं मिल रहा ..." रोहित शर्मा की फॉर्म में वापसी को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दी अहम सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: "अगर वह 10 -15 ओवर खेल जाता है तो..." ब्रायन लारा की सलाह विराट कोहली नहीं बल्कि यह खिलाड़ी उतरे नंबर-तीन पर