मुंबई इंडियंस को झटका, जोफ्रा ऑर्चर IPL से बाहर, इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल

मुंबई इंडियंस को झटका लगा है. बीच आईपीएल से जोफ्रा ऑर्चर आईपीएल से बाहर हो गए हैं. मुंबई ने उनके रिप्लेसमेंट को लेकर भी घोषणा कर दी है.

मुंबई इंडियंस को झटका, जोफ्रा ऑर्चर IPL से बाहर, इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल

जोफ्रा ऑर्चर आईपीएल से बाहर

IPL 2023: Jofra Archer : मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा है. चोटिल होकर दिग्गज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर आईपीएल को बीच में छोड़कर वापस अपने देश लौट गए हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर क्रिस जॉर्डन को टीम में शामिल कर लिया है. मुंबई इंडियंस ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है. मुंबई फ्रेंचाइजी ने 2 करोड़ में जॉर्डन को टीम में शामिल करने का काम किया है. 


साल 2016 में आईपीएल में पदार्पण करने वाले जॉर्डन ने अब तक 28 IPL मैच खेले हैं और 27 विकेट अपने नाम किए हैं. इस गेंदबाज ने 87 T20I में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और 96 T20I विकेट लेने में सफल रहे हैं.  जॉर्डन को डेथ ओवर स्पेशलिस्ट माना जाता है. अब देखना होगा कि बाकी बचे मैचों में जॉर्डन किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाते हैं. 

इस सीजन जोफ्रा का परफॉर्मेंस औसत से भी खराब रहा है. उन्होंने 5 मैच खेलकर केवल 2 विकेट ही हासिल कर पाए थे. आईपीएल 2023 के ज्यादातर मैचों में ऑर्चर चोटिल ही रहे जिसके कारण उन्हें मुंबई फ्रेंचाइजी ज्यादा से ज्यादा मैच नहीं खेला पाया था. 
 


--- ये भी पढ़ें ---

* "IPL 2023: शिखर धवन ने लगाया ख़ास ‘अर्धशतक', कोहली-वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी
* Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, अब श्रीलंका में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन - रिपोर्ट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com