IPL 2022: पूर्व कोच का बयान, इसे बनाया जाना चाहिए RCB का नया कप्तान

आईपीएल रिटेंशन में आरसीबी (RCB) ने विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. अब आईपीएल के मेगा ऑक्शन में आरसीबी रणनीति के तहत खिलाड़ियों को खरीदेगी.

IPL 2022: पूर्व कोच का बयान, इसे बनाया जाना चाहिए RCB का नया कप्तान

विटोरी ने दिया सजेशन, किसे होना चाहिए आरसीबी का अगला कप्तान

खास बातें

  • डेनियल विटोरी ने दी अपनी राय
  • किसे होना चाहिए आरसीबी का अगला कप्तान
  • आरसीबी ने रिटेंशन में कोहली, सिराज औऱ मैक्सवेल को किया रिटेन

आईपीएल रिटेंशन में आरसीबी (RCB) ने विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. अब आईपीएल के मेगा ऑक्शन में आरसीबी रणनीति के तहत खिलाड़ियों को खरीदेगी. बता दें कि आरसीबी के लिए सबसे बड़ी चुनौती ये है कि टीम का अगला कप्तान कौन होगा. दरअसल विराट ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वो अब कप्तानी नहीं करेंगे, ऐसे में आरसीबी का अगला कप्तान कौन होगा, इसको लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं. अब पूर्व आरसीबी कोच डेनियल विटोरी (Daniel Vettori) ने इसको लेकर अपनी राय दी है. ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत के दौरान विटोरी ने अपनी राय दी है.

हरभजन सिंह ने चुनी ऑल टाइम टेस्ट XI, भारत के केवल 2 खिलाड़ी को जगह, इसे बनाया कप्तान

विटोरी  ने सीधे तौर पर कहा कि उन्हें लगता है कि आरसीबी की कप्तानी मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को करनी चाहिए. उन्होंने आरसीबी के लिए पहले सीजन में शानदार खेल दिखाया है. पूर्व आरसीबी कोच ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मैक्सवेल के रहते फ्रेंचाइजी किसी और दूसरे खिलाड़ी को कप्तान के तौर पर देख रही है. 


डेनियल विटोरी ने कहा कि मैक्सवेल को बिग बैश लीग में कप्तानी का अनुभव है, मैक्सवेल ने मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी की है. विटोरी ने कहा कि आरसीबी एक नए टीम को तैयार करने वाली है. ऐसे में कम से कम एक सीजन के लिए मैक्सवेल को कप्तान बना ही सकती है. मैक्सवेल भी कोहली की तरह मैदान पर आक्रमक हैं और टीम की रणनीति पर सही बैठते हैं. 

गौतम गंभीर हुए इस 19 साल के खिलाड़ी के मुरीद, बोले- जो अख़बार मुहम्मद वसीम बांटा करता था..

बता दें कि आईपीएल रिटेंशन प्रक्रिया में कोहली को आरसीबी ने 15 करोड़ में रिटेन किया तो वहीं दूसरी ओर मैक्सवेल को आरसीबी ने 11 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. वहीं, मोहम्मद सिराज को आरसीबी ने 7 करोड़ रूपये दिए हैं. अब आईपीएल मेगा ऑक्शन में आरसीबी के पर्स में 57 करोड़ रूपये और हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com