पंत के इशारे पर लौटने को तैयार थे बल्लेबाज, लेकिन चहल ने Kuldeep Yadav को जबरदस्ती रोक लिया- Video

DC vs RR IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ मैच में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब अंपायर दिल्ली की पारी के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर नो बॉल का फैसला नहीं दिया, जिसके बाद डगआउट में बैठे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत (Rishbah Pant) ने अपने बल्लेबाजों को वापस बुलाने का इशारा कर दिया.

पंत के इशारे पर लौटने को तैयार थे बल्लेबाज, लेकिन चहल ने Kuldeep Yadav को जबरदस्ती रोक लिया- Video

चहल ने दोस्त कुलदीप को वापल पवेलियन जाने से रोका

DC vs RR IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ मैच में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब अंपायर दिल्ली की पारी के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर नो बॉल का फैसला नहीं दिया, जिसके बाद डगआउट में बैठे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत (Rishbah Pant) ने अपने बल्लेबाजों को वापस बुलाने का इशारा कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जब पंत अपने बल्लेबाज पॉवेल और कुलदीप को वापस बुलाने का इशारा कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने दोस्त कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को वापस अपने नॉन स्ट्राइक पर जाने के लिए कह रहे थे. चहल अपने साथी को जबरदस्ती नॉन स्ट्राइक पर धकेल रहे थे. चहल और कुलदीप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  IPL 2022: 'नो बॉल' नहीं देने पर खिसिया गए पंत, फिर मैक्सवेल ने उठाया यह सवाल, पीटरसन का रिएक्शन भी हुआ वायरल

फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. दरअसल चहल नो बॉल कंट्रोवर्सी को ज्यादा दूर तक नहीं ले जाना चाहते थे और मामले को शांत करना चाह रहे थे. इसलिए वो अपनी दोस्ती का हवाला देकर कुलदीप को वापस नॉन स्ट्राइक पर जाने के लिए कहते दिखे.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में 36 रनों की दरकारा था. पॉवेल ने पहले 3 गेंदों पर छक्का भी लगाया और जो तीसरी गेंद थी वो फुलटॉस थी, उसपर भी बल्लेबाज ने छक्का लगाया था. दरअसल बल्लेबाज का मानना था कि गेंद कमर के ऊपर थी, ऐसे में अंपायर को नो बॉल देना चाहिए था, लेकिन अंपायर ने ऐसा नहीं किया और न ही थर्ड अंपायर के पास नो बॉल चेक करने गए. 


Rishabh Pant का हाईवोल्टेज ड्रामा, 'नो बॉल' नहीं दिए जाने पर अंपायर से पंगा, बल्लेबाजों को वापस बुलाने की दी धमकी - Video

इसी को लेकर पंत गुस्सा हो गए थे और अपने  बल्लेबाजों को पवेलियन आने का निर्देष देते रहे. हालांकि वॉट्सन के समझाने के बाद मामला शांत हुआ और मैच फिर से शुरू हुआ. आखिर में दिल्ली यह मैच 15 रनों से हार गई. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com