IPL 2022: पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के खोल दिए धागे, सहवाग बोले- मुंह से वड़ा-पाव छीन लिया

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में पैट कमिंस (Pat Cummins) ने जो कमाल किया है उसे फैन्स अब शायद ही कभी भूल पाए.

IPL 2022: पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के खोल दिए धागे, सहवाग बोले- मुंह से वड़ा-पाव छीन लिया

पैट कमिंस ने लूटी महफिल

खास बातें

  • आईपीएल में पैट कमिंस ने मचाई तबाही
  • सबसे तेज अर्धशतक जमाने के मामले में कर ली केएल राहुल की बराबरी
  • कमिंस ने केवल 15 गेंद पर ठोके 56 रन

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में पैट कमिंस (Pat Cummins) ने जो कमाल किया है उसे फैन्स अब शायद ही कभी भूल पाए. कमिंस ने केवल 15 गेंद पर 56 रन की वो पारी खेली है जो केकेआर (KKR) के लिए संजीवनी बूटी का काम कर सकती है. कमिंस की पारी के दम पर केकेआर ने मुंबई को 24 गेंद शेष रहते हरा दिया. कमिंस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. सोशल मीडिया पर कमिंस की खूब तारीफ हो रही है. यही नहीं वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag)ने जो ट्वीट किए हैं वो खूब वायरल हो रहे हैं. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुंह से निवाला छीन लिया... सॉरी वडा पाव छीन लिया,  कमिंस ने क्लीन हिटिंग का ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया. 15 बॉल पर 56 रन... जीरा बत्ती..' बता दें कि केकेआर ने 16 ओवर में ही यह मैच जीतकर इतिहास रच दिया. IPL 2022: पैट कमिंस की आंधी में उड़ी मुंबई, शाहरुख खान ने खुश होकर जो लिखा उसने लूटी महफिल

आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज की कर ली बराबरी
केएल राहुल के नाम आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड है. राहुल ने 14 गेंद पर अर्धशतक ठोका था. वहीं अब कमिंस ने भी 14 गेंद पर पचासा ठोककर बड़े बल्लेबाज की वापसी कर ली. बता दें कि केकेआर ने पैट कमिंस को 7.25 Cr में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया. कमिंस ने अपनी 56 रन की पारी में 6 छक्के और 4 चौके लगाए. पैट टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे.

यहां क्लिक कर खेलों की सभी Latest Update के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें


                                                               KKR vs MI मैच पर चर्चा 

मैच की बात करें को मुंबई ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत से उबरकर चार विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था.उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है.

KKR vs MI: पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस को लूटा, इतिहास रचते हुए की बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं, तिलक वर्मा ने भी अपने टैलेंट के साथ न्याय करते हुए 27 गेंद पर 38 रन बनाए. यादव जी ने 52 रन बनाए थे. केकेआर की ओर से वेंकेटेश अय्यर ने भी अर्धशतक जमाया  और 50 रन बनाकर आउट हुए लेकिन मैच के क्लाइमैक्स में कमिंस ने तूफानी पारी खेलकर महफिल लूट ली,.