IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट के साथ हुआ जोरदार प्रैंक, राजस्थान रॉयल्स के साथियों ने खूब लिए मजे, देखें Video

ट्रेंट बोल्ट पर साथी खिलाड़ियों द्वारा प्रैंक का ये वीडियो आरआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि जहां एक ओर बोल्ट अजीबो-गरीब से सवालों के जवाब देते हुए असहज हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके टीम मेट्स मजे लूट रहे हैं.

IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट के साथ हुआ जोरदार प्रैंक, राजस्थान रॉयल्स के साथियों ने खूब लिए मजे, देखें Video

ट्रेंट बोल्ट के साथ टीम मेट्स ने प्रैंक किया

खास बातें

  • ट्रेंट बोल्ट के साथ टीम मेट्स ने किया मजाक
  • प्रैंक के बाद प्लेयर्स ने बोल्ट के खूब मजे लिए
  • आरआर का अगला मैच LSG के खिलाफ होगा
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के जारी सीजन में कागजों पर सबसे ज्यादा संतुलित टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अब तक काफी अच्छी प्रदर्शन किया है. आरआर ने खेले अपने 12 मैचों में सात में जीत हासिल की और अंक तालिका में 14 पॉइंट के साथ तीसरे स्थान पर है. हालांकि पिछले चार मुकाबलों में आरआर ने तीन में हार का मुंह देखा है और बचे हुए दो मैच में जीत हासिल कर वो प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेकरार हैं. लखनऊ सुपर जायंटस (LSG) के खिलाफ होने वाले अगले मुकाबले से पहले राजस्थान के प्लेयर्स रियान पराग, डेरिल मिशेल और जेम्स नीशम ने अपने टीम मेट और पेसर ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के साथ एक प्रैंक करने का सोचा.

जहां बोल्ट को लग रहा था कि वो आरआर की सोशल मीडिया टीम के लिए एक इंटरव्यू कर रहे हैं, असल में वो पराग, मिशेल और नीशम की तरफ से एक प्रैंक था. ये तीनों खिलाड़ी फोन पर दूसरे रूम से इस प्रैंक को निर्देशित कर रहे थे.

बोल्ट पर साथी खिलाड़ियों द्वारा प्रैंक का ये वीडियो आरआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि जहां एक ओर बोल्ट अजीबो-गरीब से सवालों के जवाब देते हुए असहज हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके टीम मेट्स मजे लूट रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: विराट कोहली के लिए पंजाब किंग्स का ये पोस्ट इंटरनेट पर हुआ सुपरहिट, फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया



प्रैंक खत्म होने के बाद बोल्ट ने हंसते हुए अपने टीम मेट्स से कहा, "यारों, मैं बहुत व्यस्त चल रहा हूं और तुम लोग मेरे साथ मजाक कर रहे हो. बहुत-बहुत शुक्रिया. तुम लोगों को पता चलेगा. देखो मैं कितना स्मार्ट हूं. मैं तुम लोगों की बातों में नहीं आया."

यह भी पढ़ें: Thomas Cup 2022: ऐतिहासिक जीत के बाद इंटरनेट पर छाई भारतीय बैडमिंटन टीम, लगा बधाइयों का तांता

बोल्ट ने 11 मैचों में अब तक कुल 10 विकेट चटकाए हैं और उनका इकोनॉमी रेट 8.33 का रहा है.

अपने पिछले मुकाबले में आरआर को दिल्ली कैपिटल्स ने आठ विकेट से हराया था. राजस्थान को 160 रन के स्कोर पर रोकने के बाद डीसी ने टारगेट को 7 गेंद रहते हुए हासिल कर लिया.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com