कैच लेने के बाद Riyan Parag ने खूब मचाया बवाल, ऐसी हरकत कर ली अंपायर की फिरकी - Video

IPL 2022 के 63वें मैच में राजस्थान ने लखनऊ को 24 रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. इस मैच में राजस्थान ने शानदार खेल दिखाया.

कैच लेने के बाद Riyan Parag ने खूब मचाया बवाल, ऐसी हरकत कर ली अंपायर की फिरकी - Video

कैच लेने के बाद Riyan Parag ने खूब मचाया बवाल

खास बातें

  • लखनऊ को हराकर राजस्थान ने हासिल किया दूसरा स्थान
  • ट्रेंट बोल्ट की गेंदबाजी ने लूटी महफिल
  • रियान पराग की हरकत ने बटोरी सुर्खियां

IPL 2022 के 63वें मैच में राजस्थान ने लखनऊ को 24 रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. इस मैच में राजस्थान ने शानदार खेल दिखाया. पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान ने 178 रन बनाए थे जिसके बाद लखनऊ की टीम 8 विकेट पर 154 रन ही बना सकी. बता दें कि मैच के दौरान राजस्थान के प्लेयर रियान पराग (Riyan Parag) मस्ती के मुड में नजर आए. खासकर अंपायर की उन्होंने खूब फिरकी ली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर  सामने आया है. दरअसल मैच में पराग ने मार्कस स्टोइनिस का कैच लिया और फिर गेंद को हाथ में पकड़कर धरती पर सटाने की कोशिश करते दिखे, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

एंजेलो मैथ्यूज के नाम जुड़ा ऐसा अनोखा 'अनलकी' रिकॉर्ड, टेस्ट में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


बता दें कि रियान की यह हरकत अंपायर को जलाने के लिए थी. दरअसल स्टोइनिस के इस कैच को लेने से पहले उन्होंने 19वें ओवर में स्टाइनिस का एक मुश्किल कैच लपका था जिसे बाद में थर्ड अंपायर ने नकार दिया था. ऐसे में जब 20वें ओवर में मार्कस आउट हुए तो पराग ने अंपायर की ओर देखकर गेंद को धरती पर सटाने की कोशिश करते दिखे, फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

IPL 2022: हेटमायर आखिरी लीग मैच के लिए लौटे, हैरान न हों, यह है लेफ्टी बल्लेबाज के हैरानी भरे औसत की वजह

बता दें कि इस सीजन आईपीएल पराग सबसे ज्यादा कैच लपकने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने अबतक कुल 13 मैच अपने नाम करने का कमाल किया है. वहीं, दूसरे नंबर पर मयंक अग्रवाल हैं जिन्होंने अबतक 9 मैच लिए हैं. इसके अलावा विलियमसन ने भी 9 मैच इस सीजन में लपके हैं. 

बीसीसीआई ने वीमेंस टी20 चैलेंज के तीनों टीमों का किया ऐलान, इस टीम को मिला नया कप्तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब सीजन में राजस्थान की टीम अपना आखिरी मैच 20 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी. अब प्लेऑफ की रेस काफी दिलचस्प हो गई है. वैसे, राजस्थान के 16 अंक हैं और उसके प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के काफी चांस हैं.