SRH के खिलाफ चमत्कारी प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी ने कही दिल की बात, आप भी पढ़ें

हैदराबाद के खिलाफ बीते कल मोहम्मद शमी जबरदस्त लय में नजर आए. उन्होंने तीन महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. मैच के पश्चात् उन्होंने पोस्ट किया...

SRH के खिलाफ चमत्कारी प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी ने कही दिल की बात, आप भी पढ़ें

जीटी के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

खास बातें

  • हैदराबाद के खिलाफ गुजरात को मिली जीत
  • जीटी की जीत में चमके मोहम्मद शमी
  • टीम के लिए चटकाए तीन अहम विकेट
मुंबई :

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन में भारतीय टीम के 31 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं. बीते मुकाबले में जहां जीटी के अन्य गेंदबाज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ विकेट के लिए तरस रहे थे वहीं उन्होंने घातक गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए तीन अहम विकेट चटकाए. उन्होंने पहले पहल विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियमसन को बोल्ड किया. इसके पश्चात् उन्होंने जबरदस्त लय में चल रहे राहुल त्रिपाठी और विकेटकीपर विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

हैदराबाद के खिलाफ की गई उनकी कसी गेंदबाजी की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. मैच के उपरांत उन्होंने भी एक पोस्ट के माध्यम से अपनी टीम की सराहना की. भारतीय खिलाड़ी ने कू पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'चमत्कार होते हैं, हम पर विश्वास बनाए रखें.'


IPL 2022: RCB के पूर्व कप्तान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीमें करेंगी प्लेऑफ के क्वालीफाई

बता दें कल के मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. विपक्षी टीम द्वारा मिले आमंत्रण को स्वीकार करते हुए हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाने में कामयाब रही. 

टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए अभिषेक शर्मा ने 65 रनों की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा मध्यक्रम में एडन मार्क्रम ने 40 गेंद में 56 रन की जुझारू अर्धशतकीय पारी खेली. 

SRH के गुमनाम खिलाड़ी ने लॉकी फर्ग्यूसन के तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के उड़ाकर मचाया कोहराम, देखें Video

हैदराबाद द्वारा दिए गए 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीटी की टीम ने इसे पांच विकेट के नुकसान पर आखिरी गेंद पर प्राप्त कर लिया. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा रहे. उन्होंने टीम के लिए 38 गेंद में 68 रन की तेजतर्रार पारी खेली. इसके पश्चात् निचले क्रम में राहुल तेवतिया (40*) और उपकप्तान राशिद खान (31*) ने उपयोगी पारी खेलते हुए टीम को दहलीज तक पहुंचा दिया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe