IPL 2022: धवन ने की नए कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ, सबसे खास गुण पर डाली रोशनी

IPL 2022: धवन ने कहा कि वह नयी टीम से खेलने को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मैं पंजाबी ब्वॉय हूं. जाहिर हैं कि यह जुड़ाव बहुत ही मजबूत है. दिल्ली की तरह पंजाब भी मेरा घर है.

IPL 2022: धवन ने की नए कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ, सबसे खास गुण पर डाली रोशनी

IPL 2022: शिखर धवन इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेलेंगे

नई दिल्ली:

IPL 2022:  टीम  इंडिया के दिग्गज ओपनर शिखर धवन ने नए कप्तान रोहित शर्मा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा है कि रोहित एक बहुत ही ज्यादा मददगार इंसान हैं. रोहित पिछले दिनों ही विराट की जगह टी20 वनडे और फिर टेस्ट टीम के कप्तान बनाए गए थे. और इसके बाद से रोहित ने हालिया समय में अलग-अलग फौरमेटों में न्यूजीलैंड, विंडीज और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतकर शानदार शुरुआत की.  

धवन ने रोहित के बारे में कहा कि वह एक बहुत ही शानदार शख्सियत हैं. वह बहुत ही शांत और शहज रहते हैं. वह एक बुद्धीजीव शख्स हैं एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे किसी भी समय संपर्क किया जा सकता है. उनका आखिरी गुण सबसे अच्छी बात है.  वह खेल का बहुत ही अच्छी तरह अध्ययन करते हैं. वह अब भारत के कप्तान हो सकते हैं, लेकिन जो उन्हें जानते हैं, उनके लिए वह पुराने रोहित ही हैं. 

...तो एमएस धोनी सफेद गेंद क्रिकेट में सारे रिकॉर्ड तोड़ देते, गौतम गंभीर ने कहा, video


उन्होंने एक अखबार से बातचीत में कहा कि रोहित एक ऐसे शख्स हैं, जो बहुत ही मददगार हैं. और जो एक और खास बात उनमें है, वह यह है कि अगर उन्हें कोई मुश्किल बात आपको कहनी है, तो वह इस तरीके से कहेंगे कि यह अंदाज आपको आपको बिल्कुल भी महसूस नहीं होगा. धवन इस सीजन में आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलने जा रहे हैं, जिसके लिए फ्रेंचाइजी में  उन्हें 8.25 करोड़ रुपये चुकाए हैं.  दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले कुछ सत्र धवन के लिए बहुत ही यादगार रहे हैं. साल 2016 से लेकर पिछले हर सीजन तक धवन में 450 से ज्यादा रन बनाए. 

IPL से ठीक एक सप्ताह पहले आया गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक का बयान, बोले-सब कुछ मेरे हाथ में नहीं

धवन ने कहा कि वह नयी टीम से खेलने को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मैं पंजाबी ब्वॉय हूं. जाहिर हैं कि यह जुड़ाव बहुत ही मजबूत है. दिल्ली की तरह पंजाब भी मेरा घर है. बचपन के दिनों से मैं पंजाबी गानों का प्रशंसक रहा हूं. पंजाबी परिवार से आने के नाते मैं यह भाषा भी बोलता हूं. लेफ्टी बल्लेबाज ने कहा कि मैं प्रशंसकों के साथ जुड़ाव में भरोसा करता हूं और यह पहले से ही है. साथ ही, नया सीजन मेरे और टीम दोनों के लिए छाप छोड़ने का बढ़िया मौका है. 

VIDEO: IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com