IPL 2022: लखनऊ सुपरजाएंट्स ने लॉन्च किया टीम का नया लोगो, शेयर किया खास Video

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाएंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल के लिए अपना नया लोगो लॉन्च कर दिया है. सोशल मीडिया पर लखनऊ फ्रेंचाइजी ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को नए लोगो की झलक दिखाई है

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाएंट्स ने लॉन्च किया टीम का नया लोगो, शेयर किया खास Video

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाएंट्स ने लॉन्च किया टीम का नया लोगो

खास बातें

  • लखनऊ सुपरजाएंट्स ने लॉन्च किया टीम का नया लोगो
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • फैन्स जमकर नए लोगो पर रिएक्ट कर रहे हैं.

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाएंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल के लिए अपना नया लोगो लॉन्च कर दिया है. सोशल मीडिया पर लखनऊ फ्रेंचाइजी ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को नए लोगो की झलक दिखाई है. बता दें कि 24 जनवरी को ही फ्रेंजाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने टीम के नाम की घोषणा की थी. लखनऊ सुपरजाएंट्स ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को टीम में शामिल कर लिया था. राहुल अब इस टीम के कप्तान हो सकते हैं. वहीं, केएल राहुल को फ्रेंचाइजी ने 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. इसके अलावा मार्कस स्टोइनिस को  9.2 करोड़ और अनकैप्ड रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रूपया देखकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है. 

टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार कोहली आए सामने, बोले- 'लीडर' बनने के लिए कप्तान होने की जरूरत नहीं'

लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अपने लोगो में तिरंगा के तीन कलर को बल्ले के साथ जोड़कर रखा है. नए लोगो को देखकर फैन्स इसपर कमेंट भी कर रहे हैं. फैन्स को यह लोगो पसंद आ रहा है. बता दें कि फ्रेंचाइजी ने एंडी फ्लावर को पहले ही कोच नियुक्त कर दिया था. वहीं, लखनऊ ने  भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को टीम का मेटॉर नियुक्त किया है. 


PSL: फखर जमां ने 60 गेंद पर कूट दिए 106 रन, उड़ाए बाबर आजम के होश, गेंदबाजों का किया बुरा हाल- Video

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन 11-12 फरवरी को बैंगलोर में होनों वाला है. फ्रेंचाइजी अभी से रणनीति बनाना शुरू कर चुकी है. इस बार के ऑक्शन में कई दिग्गज खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार के आईपीएल में किस फ्रेंचाइजी की टीम सबसे मजबूत बनकर सामने आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.