IPL 2022: मैदान में फिर दिखा लियाम लिविंगस्टोन का रौद्र रूप, खोल डाले GT के गेंदबाजों के धागे

लियाम लिविंगस्टोन ने आज एक बार फिर गुजरात टाइटंस के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली.

IPL 2022: मैदान में फिर दिखा लियाम लिविंगस्टोन का रौद्र रूप, खोल डाले GT के गेंदबाजों के धागे

इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन

खास बातें

  • लियाम लिविंगस्टोन ने जड़ा तूफानी अर्धशतक
  • महज 27 गेंद में ठोक डाले 64 रन
  • राशिद खान का शिकार बनें लिविंगस्टोन
मुंबई :

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस (Punjab Kings vs Gujarat Titans) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 16वें मुकाबले में एक बार फिर इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का रौद्र रूप देखने को मिला. दरअसल गुजरात की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया है. विपक्षी टीम द्वारा मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए पंजाब की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई. टीम को पहला झटका कप्तान मयंक अग्रवाल (05) के रूप में दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर कुल 11 रनों के स्कोर पर लगा. उन्हें पांड्या ने राशिद खान के हाथों पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


पंजाब किंग्स की टीम इस बड़े झटके से उबर पाती उससे पहले इस सीजन का अपना पहला मुकाबला खेल रहे अनुभवी इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (08) भी 34 रनों के कुल स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटते बनें. बेयरस्टो के आउट होने के बाद मैदान में आए 28 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने मैदान में एक बार पैर जमाने के बाद विस्फोक बल्लेबाजी करते हुए महज 27 गेंद में 64 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके और चार शानदार छक्के निकले.

IPL 2022: शिखर धवन ने T20 क्रिकेट में जड़े 1000 चौके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिविंगस्टोन को जीटी के उपकप्तान राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने चंगुल में फंसाया. दरअसल जीटी के लिए 16वां ओवर मैदान में लेकर आए राशिद के इस ओवर की तीसरे गेंद पर लिविंगस्टोन ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. हालांकि वह इसमें नाकामयाब रहे. लिविंगस्टोन का कैच लेग साइड में सीमारेखा के पास डेविड मिलर ने लपका.