IPL 2022: इन दो बड़ी वजहों से इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं काइल जैमीसन

काइल जैमीसन ने इस साल पृथकवास और बायो बबल से दूर रहकर घर पर समय बिताने और अपने खेल में सुधार के लिये आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है.

IPL 2022: इन दो बड़ी वजहों से इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं काइल जैमीसन

कीवी तेज गेंदबाज काइल जैमीसन

खास बातें

  • आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं ले रहे हैं काइल जैमीसन
  • बताई दो बड़ी वजह
  • बीते साल आरसीबी ने 15 करोड़ रूपये में था खरीदा
वेलिंग्टन:

न्यूजीलैंड (New Zealand) के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) ने इस साल पृथकवास और बायो बबल से दूर रहकर घर पर समय बिताने और अपने खेल में सुधार के लिये इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में नहीं खेलने का फैसला किया है. जैमीसन पिछले साल आईपीएल में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी थे जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 15 करोड़ रूपये में खरीदा था. 

जैमीसन ने ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो' से कहा ,‘‘मैने कई कारणों से यह फैसला लिया है. पिछले बारह महीने बायो बबल और पृथकवास में काफी समय बिताया. अगले 12 महीने के शेड्यूल को देखते हुए अब परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं.'' भारत के खिलाफ फरवरी 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले जैमीसन 12 टेस्ट, पांच वनडे और आठ टी20 खेल चुके हैं. 

ICC U-19 WC 2022: शतक जड़ते ही कोहली और चंद के साथ खास क्लब में शामिल हुए कैप्टन धुल


उन्होंने कहा ,‘‘दूसरी बात यह है कि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत नया हूं. दो ही साल हुए हैं तो मैं अपने खेल पर मेहनत करना चाहता हूं. '' उन्होंने कहा ,‘‘मुझे लगता है कि जहां पर मुझे होना चाहिये, उस स्तर पर नहीं पहुंच सका हूं. अगर तीनों प्रारूपों में खेलना है तो अपने खेल पर मेहनत करनी होगी.'' जैमीसन ने कहा कि आईपीएल नहीं खेलने का फैसला कठिन था लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह भविष्य में इस लीग का हिस्सा होंगे. 

उन्होंने कहा ,‘‘यह शुरूआत में काफी कठिन फैसला था. मैंने इस पर काफी विचार किया. लेकिन मैं अपने कैरियर पर फोकस करना चाहता हूं और अपने खेल पर काम करना चाहता हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार IPL की नीलामी में एक मंत्री भी बिकाऊ...
. ​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)