Rishabh Pant को लगाया गया 1.6 करोड़ का चूना, साथी क्रिकेटर ने दिया धोखा

भारतीय विकेटकीरक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथी क्रिकेटर ने ही उन्हें 1.6 करोड़ का चूना लगा दिया है. दरअसल पंत को लग्जरी घड़ियां सस्ते दामों में दिलाने का लालच देकर हरियाणा के पूर्व क्रिकेटर मृणांक सिंह ने 1.63 करोड़ की ठगी उनके साथ कर ली है. 

Rishabh Pant को लगाया गया 1.6 करोड़ का चूना, साथी क्रिकेटर ने दिया धोखा

Rishabh Pant को लगाया गया 1.6 करोड़ का चूना

भारतीय विकेटकीरक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथी क्रिकेटर ने ही उन्हें 1.6 करोड़ का चूना लगा दिया है. दरअसल पंत को लग्जरी घड़ियां सस्ते दामों में दिलाने का लालच देकर हरियाणा के पूर्व क्रिकेटर मृणांक सिंह ने 1.63 करोड़ की ठगी उनके साथ कर ली है. रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत और उनके मैनेजर पुनीत सोलंकी ने पूर्व क्रिकेटर पर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया है. बता दें कि इस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ में पहुंच पाने से चूक गई थी और आखिरी लीग मैच में मुंबई से हार गई थी. Sarfaraz Khan के भाई को मिली मुंबई रणजी टीम में एंट्री, ताबड़तोड़ रन ठोकने में है माहिर- Video

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर मृणांक सिंह वर्तमान में जेल में बंद है. रिपोर्ट की माने तो मृणांक सिंह ने लग्जरी घड़ियां को सस्ते में देने के लिए उन्हें लालच दिया था जिसमें पंत फंस गए थे. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत के टीम की अगुआई जारी रखने का समर्थन करते हुए कहा कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज अभी काफी युवा है और कप्तानी के गुर सीख रहा है जिससे वह इस पद के लिये सही विकल्प बना रहेगा. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें चरण में इस युवा ने मैदान पर कुछ ऐेसे फैसले किये जिससे पूरे सत्र में उनकी आलोचना होती रही.


Sarfaraz Khan के भाई को मिली मुंबई रणजी टीम में एंट्री, ताबड़तोड़ रन ठोकने में है माहिर- Video

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सामने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ ‘करो या मरो' का मुकाबला था लेकिन रणनीतिक चूक का टीम को खामियाजा भुगतना पड़ा जिससे वह प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब