विज्ञापन
This Article is From Mar 26, 2022

IPL 2022, CSK vs KKR: शास्त्री ने दी कप्तान जडेजा को अहम सलाह, क्या सीएसके मैनेजमेंट मानेगा बात

IPL 2022: लंबे समय बाद  फैंस ने एमएस धोनी (MS Dhohi) की जगह किसी और खिलाड़ी को टॉस के लिए आते हुए देखा. चेन्नई के नए कप्तान रवींद्र जडेजा पहले मुकाबले में थोड़े नर्वस दिखायी पड़े. रनिंग-बिटविन द विकेट के दौरान गलत कॉल उन्होंने की, तो बैटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ.

IPL 2022, CSK vs KKR: शास्त्री ने दी कप्तान जडेजा को अहम सलाह, क्या सीएसके मैनेजमेंट मानेगा बात
IPL 2022: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री पहली बार हिंदी में कमेंट्री कर रहे हैं
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का आगाज शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच मुकाबले के साथ शुरू हो गया. लंबे समय बाद  फैंस ने एमएस धोनी (MS Dhohi) की जगह किसी और खिलाड़ी को टॉस के लिए आते हुए देखा. चेन्नई के नए कप्तान रवींद्र जडेजा पहले मुकाबले में थोड़े नर्वस दिखायी पड़े. रनिंग-बिटविन द विकेट के दौरान गलत कॉल उन्होंने की, तो बैटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ. बहरहाल, ऐसा सभी के साथ होता है. अभी बतौर कप्तान शुरुआत है और समय गुजरने के साथ ही जडेजा के साथ सबकुछ सही हो जाएगा, लेकिन चेन्नई कप्तान के लिए अहम सुझाव अभी से आने शुरू हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:  शेल्डन जैक्सन ने की गजब की स्टंपिंग, देखकर तेंदुलकर भी चौंके, बोले- धोनी की याद आई...- Video

और यह सुझाव आया है टीम  इंडिया के पूर्व कोच और अपने मार्गदर्शन में इस लेफ्टी ऑलराउंडर पर पैनी निगाह रखने वाले रवि शास्त्री की ओर से, जिन्होंने आईपीएल के आगाज के साथ ही करियर में पहली बार हिंदी में कमेंट्री की शुरुआत भी की. कमेंट्री के दौरान शास्त्री ने मैच से पहले आयोजित शो के दौरान कहा कि जडेजा को इस आईपीएल में ऊपरी क्रम में खेलने की जरूरत है. 

रवि बोले कि मैं वास्तव में चाहता हूं कि रवींद्र जडेजा ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करें और नंबर पांच के बाद बिल्कुल भी खेलने न  आएं. जडेजा खुद को क्रम में ऊपर रखें और खुद को स्कोर करने का मौका दें.  शास्त्री बोले कि मेरा हमेशा ही मानना राह है कि कोई लेफ्टी बल्लेबाज इस क्रम पर स्ट्राइक रोटेट करके और लंबे शॉट लगाकर सभी को हैरान कर सकता है. 

यह भी पढ़ें:  आईपीएल ने किया आगाज, तो भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कसे ताने, funny memes

वैसे शास्त्री की बात को चेन्नई के मैनेजमेंट ने अच्छी तरह समझा और जडेजा केकेआर के खिलाफ मुकाबले में नंबर पांच पर ही और ऐसे समय बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे, जब चेन्नई ने अपने चार विकेट 52 रनों पर ही गंवा दिए थे. बल्लेबाजी के दौरान जड्डू नवर्स भी दिखायी पड़े, लेकिन जडेजा ने उपयोगी बल्लेबाजी करके मैनेजमेंट को  यह बता दिया कि वास्तव में उन्हें पूरे टूर्नामेंट में इसी क्रम पर खिलाए जाने की जरूरत है 

VIDEO: वानेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: "ऐसा लगता है कि हमारे पास..." बांग्लादेश के कप्तान ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान
IPL 2022, CSK vs KKR: शास्त्री ने दी कप्तान जडेजा को अहम सलाह, क्या सीएसके मैनेजमेंट मानेगा बात
na na keh kar bhi 10 saal shah rukh khan big remarks on ms dhoni retirement plans video goesl viral ahead of ipl 2025
Next Article
IPL 2025: "ना ना कह कर भी 10 IPL...", धोनी को लेकर शाहरुख खान के बयान ने फैंस के बीच मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com