'आज अगर गुजरात टाइटंस जीती तो सभी टीमों के कोच अपने लैपटॉप फेंक देंगे'

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान मैदान में कागज पर रणनीति बनाते हुए नजर आए गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा.

'आज अगर गुजरात टाइटंस जीती तो सभी टीमों के कोच अपने लैपटॉप फेंक देंगे'

गुजरात के मुख्य कोच आशीष नेहरा

खास बातें

  • मैदान में लैपटॉप के बजाय कागज के साथ नजर आए आशीष नेहरा
  • अमित मिश्रा आशीष नेहरा से हुए प्रभावित
  • इस सीजन जीटी ने अबतक जीते हैं दो मुकाबले
मुंबई :

कागजों पर कमजोर दिख रही नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने आईपीएल (IPL) करियर की शुरुआत अबतक शानदार तरीके से की है. पांड्या की अगुवाई में टीम ने अपना पहला मुकाबला बीते 28 मार्च को दूसरी नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ खेला. इस मुकाबले में जीटी के शेरों को दो गेंद शेष रहते पांच विकेट से शानदार जीत मिली. इसके पश्चात् टीम ने अपना दूसरा मुकाबला दो अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला. इस मुकाबले में भी पांड्या के धुरंधरों को 14 रनों से रोमांचक जीत नसीब हुई.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


इन दोनों मुकाबलों के बाद गुजरात की टीम आज पंजाब किंग्स के साथ ब्रेबोर्न स्टेडियम में दो-दो हाथ कर रही है. मैच के दौरान टीम के मुख्य कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) स्टेडियम में लैपटॉप या अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट के साथ नहीं वरन कागज और पेन के साथ नजर आए. नेहरा के इस अवतार को देश के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

IPL 2022: मैदान में फिर दिखा लियाम लिविंगस्टोन का रौद्र रूप, खोल डाले GT के गेंदबाजों के धागे

भारतीय स्पिनर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गुजरात टाइटंस की टीम को इस सीजन अबतक हार का सामना नहीं करना पड़ा है. यदि वे इस फॉर्म को जारी रखते हैं, तो हम देख सकते हैं कि अन्य कोच भी लैपटॉप छोड़ नेहरा जी की तरह कलम और कागज उठा सकते हैं.' अमित मिश्रा के इस ट्वीट को गुजरात की टीम ने भी रीट्वीट किया है. फ्रेंचाइजी ने रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'ये आईडिया तो सही लग रहा है.' 

बात करें आज के मुकाबले के बारे में तो ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था. पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाने में कामयाब रही. 

कौन है गुजरात के लिए डेब्यू करने वाले ये दो खिलाड़ी, एक ने आते ही पंजाब को दिया डबल झटका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं पंजाब द्वारा दिए गए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीटी की टीम ने 9.2 ओवर की समाप्ति के बाद एक विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं. टीम के लिए शुभमन गिल (59) और साईं सुदर्शन (23) रन बनाकर खेल रहे हैं,