IPl 2021: मांजरेकर हैदराबाद की इस चयन पॉलिसी पर भड़के, बोले कि यह टीम जीत की हकदार नहीं

MI vs SRH, IPL 2021: वॉर्नर ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मुझे नहीं मालूम कि इसको कैसे लेना चाहिए. वास्तव में, यह बहुत ही निराशाजनक था. बैर्यस्टो और मैं सेट थे, लेकिन यह साबित करता है कि अगर आपके पास गहरायी नहीं है, तो आप जीत दर्ज नहीं कर सकते.

IPl 2021: मांजरेकर हैदराबाद की इस चयन पॉलिसी पर भड़के, बोले कि यह टीम जीत की हकदार नहीं

IPl 2021: मांजरेकर बहुत ही सख्त समीक्षक हैं

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की चयन पॉलिसी पर जमकर लताड़ लगाते हुए कहा है कि यह टीम जीत की हकदार ही नहीं है. शनिवार को ही मुंबई इंडियंस (MIvSRH) ने उसे चेन्नई में 13 रन से तब मात दी, जब लग रहा था कि वह टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत कर लेगा. मांजरेकर ने वह बात भी कही, जिसके कारण उनका गुस्सा इस कदर फूटा है. 

वरूण चक्रवर्ती की फिरकी का कमाल, एक ही ओवर में लिए 2 विकेट

पूर्व बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए कहा कि हैदराबाद जीत की हकदार नहीं है क्योंकि इस टीम में तीन अनकैप्ट युवा अभिषेक शर्मा, विराट सिंह और अब्दुल समाद थे. मांजरेकर बोले कि माफी चाहता हूं, लेकिन अगर कोई इन तीनों खिलाड़ियों को एक साथ एक इलेवन में चुनता है, तो फिर वह टीम जीत की हकदार नहीं है.

ध्यान दिला दें कि मुंबई को 150 पर सीमित करने के बाद हैदराबाद को बैर्यस्टो और वॉर्नर ने पावरफुल शुरुआत दी थी, लेकिन इन दोनों के लौटते ही सनराइजर्स की बैटिंग का सूरज भी धीरे-धीरे लुप्त होता चला गया. मनीष पांडे (2), विराट सिंह (11), अभिषेक शर्मा (2) और अब्दुल समाद (7) बिना बड़ा योगदान दिए ही लौट गए और इसकी कीमत टीम को चुकानी पड़ी. 

KL Rahul के बर्थडे पर अथिया ने शेयर की मस्ती भरी तस्वीर, पापा सुनील शेठ्ठी ने यूं किया रिएक्ट


यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि साल 2016 की चैंपियन टीम को अभी भी केदार जाधव को मौका देना बाकी है, जबकि केन विलियमसन पूरी तरह से मैच फिट नहीं हैं. वहीं, मैच के बाद कप्ता वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर नाखुशी जाहिर की.  वॉर्नर ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मुझे नहीं मालूम कि इसको कैसे लेना चाहिए. वास्तव में, यह बहुत ही निराशाजनक था. बैर्यस्टो और मैं सेट थे, लेकिन यह साबित करता है कि अगर आपके पास गहरायी नहीं है, तो आप जीत दर्ज नहीं कर सकते. अगर एक साझेदारी होती और एक अतिरिक्त खिलाड़ी आखिर तक क्रीज पर जमा रहता, तो ह जीत जाते. ये स्कोर आसानी से चेज किए जा सकते हैं, लेकिन खराब बल्लेबाजी के कारण ऐसा नहीं हो सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे.