IPL 2021 के आयोजन स्थल में मोहाली को जगह नहीं देने पर पंजाब सीएम हैरान, बोले- पुनर्विचार करें BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी टूर्नामेंट के आयोजन स्थलों में मोहाली को जगह नहीं देने पर हैरानी जताते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से अपने फैसले पर पुनर्विचार की अपील की

IPL 2021 के आयोजन स्थल में मोहाली को जगह नहीं देने पर पंजाब सीएम हैरान, बोले- पुनर्विचार करें BCCI

अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी टूर्नामेंट के आयोजन स्थलों में मोहाली को जगह नहीं देने पर हैरानी जताते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से अपने फैसले पर पुनर्विचार की अपील की. मुख्यमंत्री ने साथ ही आश्वासन दिया कि कोविड-19 महामारी के बीच उनकी सरकार खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए सभी जरूरी इंतजाम करेगी. अमरिंदर ने ट्वीट किया, ‘‘आईपीएल के आगामी सत्र के स्थलों में मोहाली क्रिकेट स्टेडियम को जगह नहीं मिलने से हैरान हूं. मैं बीसीसीआई और आईपीएल से अपील करता हूं कि अपने फैसले पर पुनर्विचार करें. ऐसा कोई कारण नहीं कि मोहाली आईपीएल की मेजबानी नहीं कर सकता और कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा के लिए सभी जरूरी इंतजाम करेगी.

चेतेश्वर पुजारा की घर की घंटी बजाकर भागे रोहित शर्मा और कुलदीप यादव, हिट मैन ने फनी तस्वीर शेयर कर किया मजेदार कमेंट

मोहाली का पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) स्टेडियम पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी का घरेलू मैदान है. संभावित स्थलों के रूप में अभी दिल्ली, अहमदाबाद, कोलकाता, बेंगलुरू और चेन्नई को छांटा गया है लेकिन बीसीसीआई ने अब तक कोई अंतिम फैसला नहीं किया है.

मुंबई के नाम पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन वहां कोविड संक्रमण के मामलों में इजाफे के बाद आईपीएल मैचों के आयोजन की संभावना कम है. पंजाब में कोविड-19 के मामले तुलनात्मक रूप से कम हैं. मंगलवार को 635 नए मामले सामने आए जिससे कुल सक्रिय मामले 4853 हो गए हैं.

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'


आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में खाली स्टेडियम में हुआ था लेकिन कोविड से जुड़ी स्थिति में सुधार के बाद घरेलू सरजमीं पर होने वाले टूर्नामेंट के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति दी जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)