MI vs RCB: विराट को पहले मैच में सूर्यकुमार यादव के इन वेरी-वेरी स्पेशल शॉटों का तोड़ निकालना होगा, VIDEO

MI vs RCB: वास्तव में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के इन स्ट्रोकों ने उनकी बल्लेबाजी के दायरे को बढ़ाते हुए उन्हें अलग ही आकर्षण प्रदान किया है. सूर्य की रेंज बढ़ गयी है और 360 डिग्री के बल्लेबाज हो गए हैं. एक ऐसा बल्लेबाज, जो मैदान पर कहीं भी और किसी भी दिशा में स्ट्रोक खेल सकता है.  अगर शुक्रवार को खेले जाने वाले उदघाटक मुकाबले मेंआरसीबी के गेंदबाजों के लिए कोई सबसे बड़ी चुनौती है, तो वह सूर्यकुमार यादव ही हैं.

MI vs RCB: विराट को पहले मैच में सूर्यकुमार यादव के इन वेरी-वेरी स्पेशल शॉटों का तोड़ निकालना होगा, VIDEO

IPL 2021, MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव आईपीएल का बड़ा आकर्षण होने जा रहे हैं

नई दिल्ली:

हालिया समय में अगर कोई बल्लेबाज बैटिंग में ताजा हवा का झोंका लेकर आया है, तो वह मुंबई इंडियंस (MIvsRCB) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हैं. और इसकी सबसे बड़ी वजह है उनके ताजा और नए तरह के शॉट. इन स्ट्रोकों में सबसे खास हैं स्टंप्स के पीछे, जिसमें बैठकर स्लॉगस्वीप कर देना, विकेटकीपर के सिर के ऊपर से स्कूप कर देना. ऐसी जगह शॉट मारना, जो दो सौ फीसदी सुरक्षित है और जहां कोई भी खिलड़ी खड़ा नहीं होता और जिसे लेकर शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बहुत ही खास रणनीति बनानी होगी. 

वास्तव में सूर्यकुमार यादव के इन स्ट्रोकों ने उनकी बल्लेबाजी के दायरे को बढ़ाते हुए उन्हें अलग ही आकर्षण प्रदान किया है. सूर्य की रेंज बढ़ गयी है और 360 डिग्री के बल्लेबाज हो गए हैं. एक ऐसा बल्लेबाज, जो मैदान पर कहीं भी और किसी भी दिशा में स्ट्रोक खेल सकता है.  अगर शुक्रवार को खेले जाने वाले उदघाटक मुकाबले मेंआरसीबी के गेंदबाजों के लिए कोई सबसे बड़ी चुनौती है, तो वह सूर्यकुमार यादव ही हैं, जो पहली ही गेंद से स्ट्रोक खेलना पसंद करते हैं. 

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार आगाज

पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने दिखाया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का उनके भीतर न कोई खौफ है और न ही कोई दबाव. सूर्यकुमार ने खेले सीरीज के 3 मैचों में 185.41 के स्ट्रा. रेट और 44.50 के औसत से 89 रन बनाए थे. बेस्ट स्कोर उनका 57 रन रहा था. और इस प्रदर्शन से सूर्यकुमार ने दुनिया भर के गेंदबाजों को मैसेज दे दिया था. 


पिछले आईपीएल में शानदार प्रदर्शन
यूएई में खेले गए पिछले संस्करण में सूर्यकुमार टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में सातवें नंबर पर थे. सूर्य ने संस्करण में मुंबई के लिए खेले 16 मैचों की 15 पारियों में 40.00 के औसत से 480 रन बनाए थे. सूर्य टॉप टेन में उन बल्लेबाजों में तीसरे नंबर पर रहे थे, जिनका स्ट्रा. रेट सबसे ज्यादा था. सूर्य ने ये 480 रन 145.01 के स्ट्रा. रेट से बनाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.