कोरोना वायरस के चलते IPL 2021 को टाला गया, कार्ति चिदंबरम बोले- 'दुर्भाग्यपूर्ण'

IPL 2021: बायो बबल में कोविड-19 (COVID-19) के कई मामले पाये जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021 suspended) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के निलंबित होने की बात को लेकर बयान दिया है. 

कोरोना वायरस के चलते IPL 2021 को टाला गया, कार्ति चिदंबरम बोले- 'दुर्भाग्यपूर्ण'

आईपीएल को किया गया सस्पेंड

IPL 2021: बायो बबल में कोविड-19 (COVID-19) के कई मामले पाये जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021 suspended) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के निलंबित होने की बात को लेकर बयान दिया है. बृजेश पटेल ने कहा कि, हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं. आईपीएल के टलने के बाद सोशल मीडिाय पर इसको लेकर खूब रिएक्शन आ रह हैं. कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने इसको लेकर ट्वीट किया है और आईपीएल जैसे ब़ड़े टूर्नामेंट के सस्पेंड होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है जब चीजों (IPL) को वास्तव में सस्पेंड किया जाए, तब जब इसे बनाने में काफी समय और निवेश किया जाता हो..

कोरोना संकट के बीच IPL को टाला गया, उमर अब्दुल्ला बोले- इसे पहले ही किया जाना चाहिए था.."

आईपीएल के सस्पेंड करने की घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, ‘‘हम देखेंगे कि कया साल के दौरान बाद में हमें आईपीएल आयोजन के लिये कोई उपयुक्त समय मिल सकता है. यह सितंबर हो सकता है लेकिन अभी यह केवल कयास होंगे. अभी की स्थिति यह है कि हम टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर रहे हैं.

AUS में एंट्री पर बैन को लेकर गुस्साए कमेंटेटर माइकल स्लैटर IPL बायो बबल छोड़ मालदीव पहुंचे

इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आये थे. इससे पहले संक्रमण बढ़ने के कारण दो आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था.


बता दें कि भारत में कोरोना के खतरे को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी पहले ही टूर्नामेंट को छोड़ चूके थे. वहीं, कुछ दिन पहले अश्विन को परिवार वाले भी कोरोना से संक्रमित हुए थे, जिसके कारण अश्विन ने आईपीएल से कुछ समय के लिए ब्रैक लिया था. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com