विज्ञापन

INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब टीम इंडिया को सिर्फ ऐसे मिल सकता है सेमीफाइनल का टिकट, जान लें

INDW vs AUSW: सबसे जरुरत के मौके पर स्टार बल्लेबाज नाकाम हुए, तो पुछल्लों का हाल भी वही हुआ, जो ज्यादातर मौकों पर होता आया है

INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब टीम इंडिया को सिर्फ ऐसे मिल सकता है सेमीफाइनल का टिकट, जान लें
INDW vs AUSW: सबसे अहम मैच में हरमनप्रीत कौर को छोड़कर कोई बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक सका
नई दिल्ली:

यूएई में खेले जा रहे महिला टी20 विश्व (T20 World Cup 2024) में रविवार को बहुत ही अहम मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोशिश तो अच्छी की, लेकिन ज्यादातर मौकों पर मुख्य बल्लेबाजों की नाकामी और पुछल्लों के खराब प्रदर्शन के कारण उसे हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसे आखिरी ओवर में 14 रन बनाने थे, लेकिन रन बने सिर्फ तीन और इतने ही विकेट गंवा दिए.हरमनप्रीत एक छोर पर खड़ी रह गईं. ऑस्ट्रेलिया तीनों मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गया, लेकिन अब यहां से भारत के लिए सारे वैकल्पिक रास्ते खत्म हो गए हैं और यहां से उसके सामने एक ही रास्ता बचा है. 

कुछ ऐसी है फिलहाल प्वाइंट्स टेबल की स्थिति

भारत ने अभी तक खेले चार मैचों में दो जीत दर्ज की, तो इतने ही मैचों में उसे हार मिली. हार के बाद उसके चार अंक हैं और वह दूसरे नंबर पर है. तीन मैचों में 2 मैच जीतने वाली न्यूजीलैंड के भी चार प्वाइंट हैं, लेकिन भारत का नेट रन-रेट (0.322) कीवी टीम (0.282) से बेहतर और यही वजह है कि टेबल में वह दूसरे नंबर पर कायम है. अब यहां से सेमीफाइनल के टिकट के लिए उसके सामने एक ही रास्ता बचा है. 

अब सारी उम्मीदें पाकिस्तान के भरोसे!!

अब यहां से सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय महिलाओं को सोमवार को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच का इंतजार करना होगा. अगर न्यूजीलैंड पाकिस्तान के हाथों हार जाता है, तो टीम हरमनप्रीत कौर को सेमीफाइनल का टिकट मिल जाएगा.लेकिन कीवी टीम के  जीतने की सूरत में भारत विश्व कप से पूरी तरह से बाहर हो जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने के बावजूद भारत का नेट रन-रेट अभी भी न्यूजीलैंड से बेहतर है. 
 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Nz 1st Test: "वह खुद इसका हिस्सा है...", शास्त्री के हर्षा भोगले को जवाब ने केएल राहुल के बारे में सब कह दिया
INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब टीम इंडिया को सिर्फ ऐसे मिल सकता है सेमीफाइनल का टिकट, जान लें
Fakhar Zaman's post related to Babar Azam make sensation in Pakistan cricket, give Virat Kohli's this example, PCB didn't like it
Next Article
फखर जमां ने बाबर आजम को लेकर किया पोस्ट, पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, विराट को लेकर बोले कि...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com