INDvsSL: लोकेश राहुल ने कप्‍तान विराट कोहली के साथ सेल्‍फी पोस्‍ट की तो युवराज ने पूछी यह बात

टीम इंडिया के ओपनर लोकेश राहुल वायरल फीवर से उबरकर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं.

INDvsSL: लोकेश राहुल ने कप्‍तान विराट कोहली के साथ सेल्‍फी पोस्‍ट की तो युवराज ने पूछी यह बात

लोकेश राहुल बुखार के कारण पहले टेस्‍ट में नहीं खेल पाए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पहला टेस्‍ट बुखार के कारण नहीं खेल पाए थे लोकेश राहुल
  • राहुल ने कप्‍तान के साथ मस्‍ती करते हुए फोटो पोस्‍ट की थी
  • टीम इंडिया ने इस टेस्‍ट में हासिल की थी बड़ी जीत

टीम इंडिया के ओपनर लोकेश राहुल वायरल फीवर से उबरकर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं. गाले में हुआ पहला टेस्‍ट 304 रन के बड़े अंतर से जीतकर भारतीय टीम सीरीज में न सिर्फ 1-0 से बढ़त हासिल कर चुकी है बल्कि उसका मनोबल सातवें आसमान पर है. टीम इंडिया की इस जीत के बाद कप्‍तान विराट कोहली और अन्‍य खिलाड़ि‍यों के साथ फोटो शेयर की हैं जिसमें वे पूल में मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. राहुल ने कप्‍तान के साथ फोटो ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए लिखा है, "जब कप्तान सेल्फी के लिए कहते हैं तो आप पाउट करते हुए तैयार हो जाते हैं. बीच में जमकर मौजमस्‍ती की."


फोटो में कोहली और राहुल शॉर्ट्स, शेड्स और कैप में काफी स्टाइलिश नज़र आ रहे हैं. राहुल के इस कमेंट पर टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज और कोहली के अजीज़ दोस्त युवराज सिंह ने मज़े लेने में ज़रा भी देरी नहीं की. युवराज फिलहाल श्रीलंका दौरे पर गई टेस्‍ट टीम का हिस्‍सा नहीं हैं.

यह भी पढ़ें :  चेतेश्वर पुजारा 50वें टेस्ट के करीब, मगर वह किसी और ही बात से हैं सबसे ज्यादा खुश!

अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए मशहूर युवराज ने लोकेश राहुल की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा "खासतौर पर आप कह रहे हो कि जब कप्तान सेल्फी के लिए कहते हैं तो आपको पास सेल्फी के लिए पोज करने के सिवाय दूसरा कोई विकल्प नहीं होता. मैं सहमत हूं कि जो कप्तान कहें वही करना चाहिए." बस फिर क्‍या था, राहुल ने भी युवराज का जवाब देने में देरी नहीं की. उन्‍होंने लिखा, 'हाहा, जरूर पाजी. कोई भी सेल्‍फी के लिए कहता है तो मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार रहता हूं.'

वीडियो : अपने 50वें टेस्‍ट के लिए तैयार हैं पुजारा



भारत ने पहले टेस्‍ट में श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करते हुए अपने दौरे का शानदार आगाज किया है. गाले में टीम की यह दूसरी जीत है. समग्र रूप से देखें तो रनों के लिहाज से भारतीय टीम की यह विदेश में सबसे बड़ी जीत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com