विवाद के बाद क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' से हटे साउथ स्टार विजय सेतुपति

साउथ स्टार वियज सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने श्रीलंकाई पूर्व स्पिनर मुरलीधरन के बायोपिक से अपना नाम वापस ले लिया है. टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले  क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan biopic 800) की बायोपिक में क्रिकेटर का किरदार साउथ स्टार वियज सेतुपति निभाने वाले थे

विवाद के बाद क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' से हटे साउथ स्टार विजय सेतुपति

विवाद के बाद क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' से हटे साउथ स्टार विजय सेतुपति

खास बातें

  • विवाद के बाज मुरलीधरन के बायोपिक से हटे साउथ स्टार विजय सेतुपति
  • मुरलीधरन पत्र लिखकर विजय सेतुपति से बायोपिक छोड़ने का किया अनुरोध
  • टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज हैं मुरलीधरन

साउथ स्टार वियज सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने श्रीलंकाई पूर्व स्पिनर मुरलीधरन के बायोपिक  '800' से अपना नाम वापस ले लिया है. टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan biopic 800) की बायोपिक में क्रिकेटर का किरदार साउथ स्टार वियज सेतुपति निभाने वाले थे. लेकिन जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही इसका भारत में इसका विरोध शुरू हो गया. दरअसल श्रीलंका सरकार और वहां की तमिल जनसंख्या के बीच संबंध अच्छे नहीं है जिसके कारण भारत में इस फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गए हैं. तमिलनाडु में एक्टर विजय को लेकर लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया था. स्टार वियज सेतुपति ने सोशल मीडिया पर मुरलीधरन के द्वारा लिखे गए पत्र को शेयर किया है जिसमें क्रिकेटर ने साउथ स्टार विजय को बायोपिक छोड़ देने का अनुरोध किया है. मुरलीधरन ने लिखा है. 'मैं नहीं चाहता कि तमिलनाडु के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विजय को किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े, इसलिए मैं उनसे इस परियोजना को छोड़ने का अनुरोध करता हूं.' मुरलीधरन ने आगे अपने पत्र में लिखा है, "इस फिल्म के कारण भविष्य में सेतुपति को कोई बाधा नहीं होनी चाहिए.' मुरलीधरन के पत्र के शेयर कर विजय ने कैप्शन में "धन्यवाद और अलविदा' कहा है. 

मुरलीधलन ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि  उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही एक नई लीड की घोषणा की जाएगी, टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से 800 विकेट लेने का कमाल करने वाले मुरलीधरन ने आगे खुद की बायोपिक को लेकर कहा है कि "मैंने इस बायोपिक को स्वीकार किया क्योंकि मुझे लगा कि फिल्म युवा क्रिकेटरों को प्रेरित करेगी और उनमें आत्मविश्वास प्रदान करेगी. मुरलीधरन के करीबी  सूत्र ने कोलंबो में कहा, "फिल्म विजय के बिना ही बनेगी, निर्माता इस बारे में अपनी योजना बना रहे हैं. टेस्ट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले मुरलीधरन इस समय यूएई में हैं. आईपीएल 2020 में मुथैया मुरलीधरन सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच के तौर पर काम कर रहे हैं. 

CSK vs RR: धोनी ने IPL में रच दिया इतिहास, ऐसा कमाल करने वाले इकलौते क्रिकेटर बने


बता दें कि  संयुक्त राष्ट्र और अंतर्राष्ट्रीय अधिकार समूहों ने श्रीलंकाई सेनाओं पर कम से कम 40,000 अल्पसंख्यक तमिलों को मारने का आरोप लगाया है, श्रीलंका सरकार ने वैसे इस बात से इनकार किया है कि उसने नागरिकों की हत्या की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​