IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले माइकल वॉन ने खुदी हुई पिच पर की रिपोर्टिंग, टीम इंडिया को किया ट्रोल..देखें Video

India vs England 4th Test: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दो दिन में मिली हार को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. वॉन ने चौथे टेस्ट से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वी़डियो पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है

IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले माइकल वॉन ने खुदी हुई पिच पर की रिपोर्टिंग, टीम इंडिया को किया ट्रोल..देखें Video

माइकल वॉन ने फिर से उड़ाया मजाक

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दो दिन में मिली हार को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. वॉन ने चौथे टेस्ट से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वी़डियो पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वॉन ने चौथे टेस्ट की पिच को लेकर व्यंग्य किया है. जो वीडियो इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने पोस्ट की है उसमें वो ऊबड़-खाबड़ पिच पर खड़े होकर पिच की रिपोर्टिंग कर रहे हैं. बता दें कि 2 मार्च को भी वॉन ने ऐसी ही जगह पर से फोटो पोस्ट की थी और कैप्शन में लिखा था कि आखिरी टेस्ट की तैयारी हो रही है. 

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'

वॉन के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 4 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. तीसरा टेस्ट मैच भारतीय टीम 10 विकटों से जीतने में सफल रही थी. 

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पिच को लेकर तरह-तरह के बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आखिरी टेस्ट से पहले मीडिया से बात करते हुए पिच की आलोचना करने वालों को फटकार लगाई है. 

IND vs ENG: विराट कोहली ने मोदी स्टेडियम की पिच की आलोचना करने वालो को ऐसा कहकर दिया मुंहतोड़ जवाब


कोहली ने गुरूवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘स्पिन होती पिचों के बारे में हमेशा ज्यादा हो-हल्ला और ज्यादा ही बातचीत होती है. ''उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूरा भरोसा है कि अगर हमारी मीडिया उन विचारों का खंडन करने और ऐसे विचारों को पेश करने की स्थिति में है कि केवल स्पिन पिचों की ही आलोचना करना अनुचित है तो ही यह संतुलित बातचीत होगी. कोहली ने तीसरे टेस्ट मोटेरा की पिच पर अपनी टीम विफलता के लिये बल्लेबाजों की तकनीक को जिम्मेदार ठहराया था. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.