AUS Vs IND: ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम पर पैसों की बरसात, BCCI ने दिया 5 करोड़ बोनस

AUS vs IND: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत के साथ बोर्डर-गावस्कर ट्राफी बरकरार रखने के लिये पांच करोड़ रुपये बोनस देने की घोषणा की. गांगुली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी भी साझा की है.

AUS Vs IND: ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम पर पैसों की बरसात, BCCI ने दिया 5 करोड़ बोनस

जीत के बाद भारतीय टीम पर पैसों की बरसात, मिला 5 करोड़ का बोनस

AUS vs IND: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत के साथ बोर्डर-गावस्कर ट्राफी बरकरार रखने के लिये पांच करोड़ रुपये बोनस देने की घोषणा की. भारत ने चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के आखिरी दिन 328 रन का लक्ष्य हासिल करके ब्रिसबेन के गाबा में पिछले 32 साल से चली आ रही आस्ट्रेलियाई बादशाहत खत्म की. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह ने इसके तुरंत बाद ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी और बोनस की घोषणा की. गांगुली ने ट्वीट किया, ‘‘उल्लेखनीय जीत. आस्ट्रेलिया जाकर इस तरह से टेस्ट श्रृंखला में जीत दर्ज करना भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा याद रखी जाएगी.

AUS Vs IND: ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद ऋषभ पंत बोले- आखिरकार वो कर दिखाया जिसका सपना देखता था

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के लिये पांच करोड़ रुपये बोनस की घोषणा की है. यह जीत किसी भी संख्या से बढ़कर है. टीम का प्रत्येक सदस्य बधाई का पात्र है. शाह ने उनसे ठीक पहले ट्वीट किया, ‘‘बीसीसीआई ने टीम के लिये बोनस के तौर पर पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. यह भारतीय क्रिकेट के लिये विशेष क्षण हैं. टीम ने अपने जज्बे और कौशल का बेजोड़ नमूना पेश किया.

AUS vs IND: ब्रिसबेन में ऐतिहासिक जीत के बाद भारत के कप्तान रहाणे ने नटराजन के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल


चौथे टेस्ट में ऋषभ पंत ने 89 रन की पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे. वहीं, शुबमन गिल ने 91 रन बनाकर भारत के लिए जीत के रास्ते खोले थे. बाद में पुजारा ने दिवार बनकर 56 रन बनाए और बीच के सत्र में ज्यादा विकेट गिरने से रोका. पुजारा, पंत और शुबमन की पारी के दम पर भारत ने ब्रिसबेन में इतिहास रचने में कामयाबी पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर लगातार दूसरी सीरीज पर किया कब्जा. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)