IND vs WI: बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान, "अफ्रीकी दौरे पर..."

Batting Coach Vikram Rathod on Rahane: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final) में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार में रहाणे की 89 और 46 रन की पारी खेली थी.

IND vs WI: बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान,

Batting Coach Vikram Rathod on Rahane:

Batting Coach Vikram Rathod on Rahane: भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि मिडिल आर्डर में अजिंक्य रहाणे का जो सहज अंदाज़ है वो उनकी वापसी का प्रतीक है और भारतीय टीम को इस साल के अंत में साउथ अफ्रीकी दौरे पर उनके फॉर्म की जरुरत होगी, पिछले महीने लंदन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final) में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार में रहाणे की 89 और 46 रन की पारी शायद भारत के लिए एकमात्र सकारात्मक पारी थी. यह रहाणे का 18 महीनों में पहला टेस्ट था और इसके बाद, उन्हें वेस्टइंडीज के मौजूदा दौरे के लिए उप-कप्तान बनाया गया, 

हालांकि, 35 वर्षीय खिलाड़ी यहां पहले टेस्ट में सस्ते में आउट हो गए और 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्पेन में शुरू होने वाले दूसरे गेम में इसकी भरपाई करना चाहेंगे. रहाणे की वापसी के बारे में बात करते हुए, राठौड़ ने बताया कि उनके लिए क्या खास रहा है. "उन्होंने डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final 2023) में वास्तव में अच्छा खेला. वह हमेशा एक अच्छे खिलाड़ी रहे हैं. खराब फॉर्म के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया था. जब तकनीक की बात आती है, तो आप लगातार उस पर काम करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेरे लिए जो बात सबसे खास रही वह यह कि वह काफी शांत थे." वह देर तक और शरीर के करीब खेल रहे थे. उसकी वापसी के बाद से यह असाधारण बात रही है. वह अभी भी नेट्स में उसी तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे. दक्षिण अफ्रीका में परिस्थितियों की आपको आवश्यकता होगी उनके जैसा कोई अच्छा आएगा,'' राठौड़ ने  कहा. भारत की अगली टेस्ट सीरीज दिसंबर-जनवरी में दक्षिण अफ्रीका में होगी.