IND vs WI 2nd ODI: भारतीय पारी के आगाज के समय हुआ कुछ ऐसा, चौंक से गए फैन्स

IND vs WI 2nd ODI: वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. वेस्टइंडीज के नियमित कप्तान कीरोन पोलार्ड चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं.

IND vs WI 2nd ODI: भारतीय पारी के आगाज के समय हुआ कुछ ऐसा, चौंक से गए फैन्स

दूसरे वनडे में हुआ कुछ ऐसा फैन्स चौंके

IND vs WI 2nd ODI: वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. वेस्टइंडीज के नियमित कप्तान कीरोन पोलार्ड चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह ओडियन स्मिथ को टीम में शामिल किया गया है. भारतीय टीम में ईशान किशन की जगह केएल राहुल ने ली है. भारत पहला मैच जीतकर सीरीज में 1 . 0 से आगे है. बता दें कि दूसरे वनडे में रोहित शर्मा के एक फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल दूसरे वनडे में भारत के लिए ओपनर के तौर पर ऋषभ पंत कप्तान के साथ बल्लेबाजी करने आए. टीम मैनेजमेंट के इस फैसले ने हर किसी को चौंका दिया. क्योंकि टीम में केएल राहुल भी मौजूद हैं. ऐसे में पंत के साथ ओपनिंग शुरूआत होना फैन्स और क्रिकेट पंडितों के लिए हैरानी भरी बात रही. कमेंट्री के दौरान भज्जी भी चौंक से गए और कहा कि, केएल राहुल के होने के बाद भी पंत से ओपनिंग कराना, समझ से परे हैं. 

IPL फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने अपने आधिकारिक टीम के नाम का किया ऐलान, यह खिलाड़ी होगा कप्तान

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा


वेस्टइंडीज (प्लेइंग इलेवन): शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, डैरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, ओडियन स्मिथ, अकील होसेन, फैबियन एलन, अल्जारी जोसेफ, केमार रोच


वैसे, वसीम जाफऱ ने रोहित के इस फैसले को ही ठहराया है. जाफर ने ट्वीट करते हुए रिएक्ट किया और लिखा, 'केएल को मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा है. वह हाल के दिनों में वहां वास्तव में सफल रहा है. धवन के अगले गेम में वापस आने की सबसे अधिक संभावना है, इस एक गेम के लिए पंत पर एक पंट लेना समझ में आता है. क्योंकि जब पंत उतरते हैं तो हम सभी जानते हैं कि देखने के लिए क्या होता है. 

आखिरी गेंद पर जीत को चाहिए थे 3 रन, बल्लेबाज ने लगा दी जान, ICC बोला-'रोमांचक मैच था'- Video

मैच की बात करें तो पंत और रोहित के बीच केवल 9 रन की साझेदारी हुई. रोहित 6 रन बनाकर सबसे पहले आउट हुए तो वहीं पंत ने 18 रन की पारी खेली. पंत के अलावा पूर्व कप्तान कोहली केवल 18 रन बनाकर आउट हुए हैं. कोहली का फॉर्म यकीनन अब चिंता का विषय बन गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.